Salaar: 'सालार' के सेट से प्रभास की नई तस्वीर हुई लीक, कमेंट में फैंस ने पूछ लिए ऐसे-ऐसे सवाल

Salaar: केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म 'सालार' को लेकर लाइम लाइट में हैं. फिल्म से एक्टर का पहला लुक रिलीज हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 09:02 AM IST
  • 'सालार' के सेट वायरल हुई प्रभास की फोटो
  • फैंस की फिल्म के लिए बढ़ी एक्साइटमेंट
Salaar: 'सालार' के सेट से प्रभास की नई तस्वीर हुई लीक, कमेंट में फैंस ने पूछ लिए ऐसे-ऐसे सवाल

नई दिल्ली: Salaar: फिल्म केजीएफ पार्ट1 और केजीएफ पार्ट 2 के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने और अनाधुंध कमाई करने के बाद अब डायरेक्टर प्रशांत नील अपनी नई फिल्म 'सालार' लेकर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग तेजी से हो रही है. यह फिल्म साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस बीच सेट से प्रभास की नई फोटो सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.

फोटो हुई वायरल

सालार फिल्म के सिनेमेटोग्राफर भुवन गौडा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है. उन्होंने फिल्म की नाइट शूटिंग की एक फोटो शेयर की है. फोटो में आप सेट पर लगी लाइट्स और मशीनें देख सकते हैं. पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि फिल्म शूटिंग तेजी से की जा रही है. पूरी टीम मेहनत से काम कर रही है.

फैंस ने किए कमेंट

फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस सालार को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, 'भाई क्या आप हमें बता सकते हैं कि कब तक फिल्म के टीजर का अपडेट मिल जाएगा'.

दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज जल्दी फिल्म का टीजर रिलीज कीजिए'.

बिग बजट है 'सालार'
   
बता दें कि 'सालार' फिल्म के जरिए प्रशांत नील और प्रभास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स काफी बड़े पैमाने पर तैयार कर रहे हैं. यह फिल्म होम्बले फिल्म्स के प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सालार' का बजट लगभग 400 करोड़ से ऊपर का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Engagement: राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी ने थामा एक दूजे का हाथ, बॉलीवुड सितारों से सजी शाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़