कटरीना कैफ को विक्की बुलाते हैं 'पैनिक बटन', एक्ट्रेस ने बताया कारण

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी टाउन के पावर कपल हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में विक्की से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 04:11 PM IST
  • कटरीना ने विक्की को लेकर किया ये खुलासा
  • विक्की कटरीना को बुलाते हैं पैनिक बटन
कटरीना कैफ को विक्की बुलाते हैं 'पैनिक बटन', एक्ट्रेस ने बताया कारण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों एक्ट्रेस जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.  कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हिंदी सिनेमा के पावर कपल हैं. ऑफ स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. विक्की और कटरीना अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. कटरीना कैफ ने पति विक्की से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. 

विक्की कटरीना को इस नाम से बुलाते हैं 
कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि विक्की उन्हें  शादी के बाद से क्या बुलाते हैं. इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने बताया है कि हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं. विक्की बेहद शांत हैं वहीं मैं बहुत ही फास्ट हूं और जल्दी गुस्सा हो जाती है. इसी वजह से विक्की मुझे पैनिक बटन बुलाते हैं. लेकिन हम इस बात को दिल पर नहीं लेते हैं बल्कि खूब मस्ती करते हैं. 

साल 2021 में की शादी शादी 
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी. कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली झलक शेयर की थी. शादी में कटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ लाल रंग का लहंगा पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आइवरी शेरवानी में विक्की बेहद हैंडसम लग रहे थे. 

'फोन भूत' 
कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टेस जल्द ही 'फोन भूत'  फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म 'फोन भूत' कटरीना कैफ फैंस को हंसाती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टरऔर सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी मुख्य किरदार में हैं. 

इसे भी पढ़ेंः अनन्या पांडे ने दिखाया ब्रालेट लुक, इंटरनेट पर मचाई आफत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़