Vicky Kaushal Father Birthday: कैटरिना कैफ ने मनाया ससुर का जन्मदिन, फोटो शेयर कर दिखाई परिवार की झलक

Vicky Kaushal Father Birthday: कैटरीना कैफ अपने ससुराल वालो के साथ काफी क्लोज हैं और वह उनके साथ काफी टाइम स्पेंड करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ससुर और विक्की कौशल के पिता शाम कौशल को जन्मदिन की बधाई दी और पूरे कौशल परिवार की एक तस्वीर भी शेयर की.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 05:56 PM IST
    • कैटरीना कैफ ने ससुर शाम कौशल को विश किया बर्थडे
    • कैटरीना कैफ ने ससुराल वालों के साथ शेयर की फोटो
Vicky Kaushal Father Birthday: कैटरिना कैफ ने मनाया ससुर का जन्मदिन, फोटो शेयर कर दिखाई परिवार की झलक

नई दिल्ली: Vicky Kaushal Father Birthday: बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्शन डायरेक्ट करने के लिए फेमस शाम कौशल (Sham Kaushal) का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर कैटरिना कैफ ने उन्हें विश कर जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

पूरे परिवार के साथ मनाया ससुर का जन्मदिन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शाम कौशल की बड़ी बहूरानी हैं. कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ससुरालवालों के साथ फैमिली फोटो शेयर की है. तस्वीर में सास-ससुर केक काटने से पहले कैंडल बुझाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में विक्की और देवर सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा."

विक्की कौशल ने भी किया पापा को विश

विक्की कौशल ने भी अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की फैमिली फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया. फोटो के साथ विक्की ने अपने पिता के लिए लिखा, "हैप्पी बर्थडे डैड. विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सैम बहादुर'  के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं. मूवी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना को हाल ही में एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था. फिल्म में, उन्होंने जोया की भूमिका निभाई है. रिलीज होने के बाद यह एक बड़ी हिट साबित हुई है. इसके बाद वह श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल जनवरी तक बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें- Orry in Bigg Boss 17: ओरी की इस बात पर शॉक हुए सलमान खान, वाइल्ड कार्ड एंट्री में 7 सूटकेस लेकर की एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़