Orry in Bigg Boss 17: ओरी की इस बात पर शॉक हुए सलमान खान, वाइल्ड कार्ड एंट्री में 7 सूटकेस लेकर की एंट्री

Orry in Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. शो में ओरी लगभग 6 से 7 सूटकेस लेकर पहुंच चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 04:55 PM IST
    • 6-7 सूटकेस के साथ ओरी पहुंचने बिग बॉस के घर
    • सलमान ने की ओरी के साथ मस्ती
Orry in Bigg Boss 17: ओरी की इस बात पर शॉक हुए सलमान खान, वाइल्ड कार्ड एंट्री में 7 सूटकेस लेकर की एंट्री

नई दिल्ली: Orry in Bigg Boss 17: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. शो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.  अब शो में वाइल्ड कार्ड से ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणी ने एंट्री ले ली है. 

बीग बॉस के घर पहुंचे ओरी

इस हफ्ते एक एलिमिनेशन के साथ घर में नए कंटेस्टेंट एंट्री ले रहे हैं. इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट में जो नाम टॉप पर आ रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन सेलेब्स के चहेते दोस्त ओरी का है. दरअसल ओरी के शो में आने की खबरें काफी समय से उड़ रही थीं. जिसके बाद मेकर्स ने ओरी को शो में आने का इनविटेशन भेजा था. अब शो में ओरी की एंट्री दर्शकों के लिए और भी ज्यादा एक्साइटिंग होने वाली है.

सलमान खान ने किया ओरी का वेलकम  

बिग बॉस 17 के अपकमिंग वीकेंड वार के एपिसोड के प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान ओरी का शानदर स्वागत कर रहे हैं और उनके साथ मस्ती भरी बातें कर रहे हैं. सलमान ओरी से पूछते हैं आपकी तो वाइल्ड कार्ड एंट्री है, आप इतने सारे सूटकेस लेकर क्यों आएं हैं? इस पर ओरी कहते हैं कि 'ये मेरे ट्रिप के लिए है.' बता दें शो में ओरी 6 से 7 बड़े सूटकेस लेकर पहुंचे. 

कौन हैं ओरी?

बता दें, ओरी की बॉलीवुड में कई सेलेब किड अच्छी खासी दोस्ती है. वो जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स की फ्रेंडलिस्ट में टॉप पर आते हैं, लेकिन इनके बारे में इनकी दोस्तों को भी खास जानकारी नहीं है. हाल में ही 'कॉफी विद करण' में जब करण ने ओरी को लेकर सवाल पूछा तो अनन्या पांडे ने भी जवाब में कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि ओरी क्या करते हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओरी रिलायंस की कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़