Khatron Ke Khiladi 11: शो से एलिमिनेट हुए सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी पर फूटा गुस्सा

'खतरों के खिलाड़ी 11' में कई मशहूर हस्तियों को अपने डर पर काबू पाते देखा जा रहा है. शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स काफी बेहतरीन स्टंट्स करते देखे जाते हैं. इसी बीच अब सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन ने हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 12:19 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सप्ताह के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं
  • इस वीकेंड शो से एक्टर सौरभ राज जैन एलिमिनेट हो गए हैं
Khatron Ke Khiladi 11: शो से एलिमिनेट हुए सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) नए जोश और नए स्टंट्स के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच पेश हो चुका है. इस बार शो में कई मशहूर हस्तियों को अपने डर को कम करते देखा जा रहा है. किसी भी शो का एलिमिनेशन राउंड सबसे दुख भरा हुआ होता है. इस वीकेंड एक्टर सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain) को शो से बाहर होना पड़ा है.

सौरभ के एलिमिनेशन से भड़के लोग

सौरभ के जाने से उनके चाहने वाले अब काफी निराश हो रहे हैं. ऐसे में अब यह गुस्सा सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगा है. दरअसल, दर्शकों की नाराजगी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) पर दिख रही है.

इसका कारण यह है कि अर्जुन ने अपने K- मेडल की पावर का इस्तेमाल कर शो में अपनी जगह बचा ली है, जबकि सौरभ राज जैन को शो से बाहर होना पड़ा.

सुरक्षित थे सौरभ

बता दें कि शनिवार के एपिसोड में सौरभ को जो टास्क दिया गया था, उसमें जीतकर उन्होंने खुद को सुरक्षित कर लिया था.

दूसरी ओर रविवार, 1 अगस्त वाले एपिसोड में टास्क हारने वाले कंटेस्टेंट्स को फियर फंदा मिला. इन कंटेस्टेंट्स को एक और टास्क दिया गया और जो भी इसमें हारता वह सीधा एलिमिनेशन राउंड में पहुंचता.

अर्जुन ने किया K मेडल का इस्तेमाल

एलिमिनेशन टास्क में अर्जुन बिजलानी और महक चहल (Mahek Chahal) पहुंचे. जबकि अर्जुन ने अपने K मेडल की पावर का यहां इस्तेमाल कर लिया. इस पावर के तहत वह किसी भी टास्क में अपनी जगह किसी दूसरे कंटेस्टेंट को भेज सकते थे.

ऐसे में उन्होंने एलिमिनेशन टास्क के लिए सौरभ का नाम लिया. हालांकि, इस फैसले से अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) काफी नाराज थे.

टास्क को भी गलत लगा अर्जुन का फैसला

वहीं, सौरभ को भी यही लग रहा था अर्जुन को इसमें उनकी जगह निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम लेना चाहिए था, जो बिना कोई भी टास्क किए इस खेल में आगे ही बढ़ती जा रही हैं.

बीते वीकेंड में निक्की सभी टास्क अबॉर्ट करने के बाद शो से एलिमिनेट भी हो गई थीं, लेकिन उन्हें इस सप्ताह उन्हें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर वापिस बुला लिया गया.

सौरभ ने बखूबी किया हर टास्क

अब सौरभ के शो से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स और अर्जुन बिजलानी की फटकार लगाना शुरू कर दिया है. दर्शकों ने सौरभ को शो में वापिस लाने की मांग भी की है. लोगों का कहना है कि एक्टर को शो में फिर से एंट्री मिलनी चाहिए. क्योंकि, उन्होंने अपने हर टास्क को बखूबी पूरा किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़