Khatron Ke Khiladi 14: फिनाले की रेस से कटा इन कंटेस्टेंट्स का पत्ता, नाम जान उड़ जाएंगे होश!

Khatron Ke Khiladi 14: शो में जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. फिनाले एपिसोड पास आते-आते कई कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो चुके हैं. इसी बीच अब तीन स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो टिकट टू फिनाले पाने से चूक गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2024, 07:59 PM IST
    • फिनाले से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स
    • अब सिर्फ इन लोगों में होगी जंग
Khatron Ke Khiladi 14: फिनाले की रेस से कटा इन कंटेस्टेंट्स का पत्ता, नाम जान उड़ जाएंगे होश!

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को भी पिछले हर सीजन की तरह दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. जैसे-जैसे फिनाले एपिसोड की घड़ियां नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे हर नए एपिसोड के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. सितंबर के अंत तक इस बात का भी खुलासा हो सकता है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन सा खिलाड़ी अपने नाम करने वाला है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि शो के 3 मजबूत खिलाड़ी फिनाले की रेस से बाहर हो चुके हैं.

ये कंटेस्टेंट्स को मिला टिकट टू फिनाले

'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले एपिसोड के पहले स्टंट में गश्मीर महाजनी औ कृष्णा श्रॉफ ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया. वहीं, दूसरे स्टंट में करणवीर मेहरा और अभिषेक कुमार को भी फिनाले में जगह मिल चुकी है.

नियति और सुमोना का कटा पत्ता

ऐसे में नियति फतनानी और सुमोना चक्रवर्ती का फिनाले से पत्ता कट गया है. इसके बाद शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच एक लास्ट स्टंट परफॉर्म किया गया. हालांकि, इस स्टंट से पहले होस्ट रोहित शेट्टी एक बार फिर से शालीन भनोट पर मजाक बनाते हुए उनके साथ खूब मस्ती करते दिखे. इस दौरान शो के सभी कंटेस्टेंट्स भी शालीन पर खूब हंसे.

निमृत ने जीता टास्क

इसके बाद शालीन और निमृत को एक टास्क दिया गया, जिसमें दोनों को एक ऐसे टंक में रहना था जो बर्फ और पानी से भरा हुआ था. इस दौरान उन्हें पानी के अंदर ही एक पहेली को भी हल करना था. इस टास्क में निमृत से शालीन से बेहतर परफॉर्म कर उन्हें मात दे दी और टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया. ऐसे में शालीन, सुमोना और नियति अब फिनाले की रेस से बाहर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Dance: कैंसर की तीसरी स्टेज पर आकर हिना खान ने दी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस, आप भी देखते रह जाएंगे ऐसा जज्बा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़