नई दिल्ली:Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' को लेकर लाइम लाइट में हैं. पिछली बार एक्टर 'सरफिरा' में दिखे थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. वहीं, अब अक्षय की उम्मीदें आने वाली फिल्मों से हैं. हाल ही में फिल्म के प्रचार के दौरान अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्मों पर अपडेट शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हाउसफुल 5'- 'जॉली एलएलबी 3' पर कही बात


अक्षय कुमार अब 'जॉली एलएलबी 3', 'हाउसफुल 5', 'हेरा फेरी 3', 'वेलकम 3' जैसी कई फ्रेंचाइजी में नजर आने वाले हैं. इन सभी फिल्मों का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है. अब अक्षय ने इन सभी फिल्मों पर रोमांचक जानकारी दी है.  अक्षय ने बताया है कि 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन गाने की शूटिंग अभी बाकी है. वहीं उन्होंने 'हाउसफुल 5' के बारे में बताया कि इस फिल्म का काम अगले महीने से शुरू हो जाएगा.


वेलकम टू द जंगल'- 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग


'वेलकम टू द जंगल' के बारे में अपडेट करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि इस फ्रेंचाइजी फिल्म की शूटिंग 40 प्रतिशत हो चुकी है. अभी इसपे काम हो चल रहा हैं. वहीं, 'हेरा फेरी 3' के शेड्यूल अभी शुरू नहीं हुए हैं, लेकिन जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने एक एक्शन फिल्म की भी बात की हैं, जो अगले साल शुरू हो सकती है.


एक्शन और कॉमेडी से जीतेंगे दिल


अक्षय कुमार ने कॉमेडी फिल्में करने को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि कॉमेडी जॉनर की फिल्में करने से इंडस्ट्री में अधिक प्यार और सम्मान मिलता है. दर्शकों को भी पसंद आती हैं.  एक्टर की खेल-खेल में की बात करें तो फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के ऊपर आधारित है. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: जिस बिल्डिंग में कभी पिता करते थे साफ सफाई, आज उसी के मालिक है सुनील शेट्टी, ऐसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.