खेसारी लाल यादव का रिकॉर्ड अभी भी कायम, 'बोंधु तीन दिन 2.0' लगातार कर रहा ट्रेंड

Bondhu teen din 2.0 trending: खेसारी लाल यादव अर्शिया अर्शी संग रोमांस और नोक झोंक तड़का लेकर आए हैं. दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया जा रहा है कि गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 01:32 PM IST
  • 'बोंधु तीन दिन 2.0' में दिख रहा है धमाल
  • खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके
खेसारी लाल यादव का रिकॉर्ड अभी भी कायम, 'बोंधु तीन दिन 2.0' लगातार कर रहा ट्रेंड

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के बवाल सिंगर और कमाल एक्टर खेसारी लाल यादव का गाना ‘बोंधु तीन दिन 2.0’लगातार दो दिनों से धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का साथ देती नजर आ रही हैं अर्शिया अर्शी. गाने में एक बार फिर रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. गाने को भोजपुरी-बांग्ला में मिक्स किया गया है. 

लोगों ने लुटाया प्यार

‘बोंधु तीन दिन 2.0’ पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस तरह के नए फ्यूजन लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं. गाने को सारेगामा भोजपुरी के यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है. ये गाना म्यूजिक सेक्शन में दूसरे नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. जिस तरह से लोग लगातार इसे सुन रहे हैं जल्द ही ये नंबर वन पर भी आ जाएगा.

भोजपुरी-बांग्ला मिक्स वर्जन

भोजपुरी-बांग्ला का मिक्स वर्जन देख लोग काफी हैरान हैं. ये एक्सपेरिमेंट पूरी तरह से सफल होता नजर आ रहा है. इस गाने में अर्शिया अर्शी को बंगाली साड़ी और वेस्टर्न ड्रेसेज में देख फैंस काफी हैरान हैं. गाने में खेसारी लाल यादव हाफ शर्ट और शॉर्ट्स में ठुमके लगा रहे हैं.

अर्शिया अर्शी का कमाल

गाने को खेसारी लाल यादव संग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. दोनों ने ही बांग्ला में भी आवाज दी है. खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी को देख लोग जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. गाने की शुरुआत मंडप से होती है. जहां दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं और तभी खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी आते हैं. दोनों में हो रही नोक-झोंक को फिल्माया गया है.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़