भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले कहां रह गई थी कमी!

खेसारी लाल यादव की बेटी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील गाने बनाए जा रहे हैं. अपनी फैमिली को लेकर इस तरह से लोगों का बिहेव करना खेसारी को दुख पहुंचा रहा है. एक्टर ने ऐसे में अपना वीडियो शेयर कर दुख साझा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 02:32 PM IST
  • खेसारी लाल यादव ने शेयर की वीडियो
  • पूछा मनोरंजन में कहां रह गई थी कमी
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले कहां रह गई थी कमी!

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव को लेकर जारी विवाद में एक और ट्विस्ट आ गया है. जब तक बात उनकी थी वो खामोश थे लेकिन ट्रोलर्स अब उनकी बेटी को इसमें घसीट कर ले आए हैं. ऐसे में एक पिता होने के नाते उनका दर्द छलका है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने काफी अहम बातों का खुलासा किया है.

खेसारी लाल यादव ने काम के बारे में बताया

खेसारी लाल यादव का कहना है कि वो रात-दिन सिर्फ मनोरंजन के लिए ही काम करते हैं. मुझे काम करने दो. मैं जनता से पूछता हूं कि आप बताओ क्या मैं आपका मनोरंजन ठीक से नहीं कर पा रहा हूं या आपके मनोरंजन में कोई कमी है. भोजपुरी भाषा में अच्छी फिल्मों के लिए मैं दिन-रात काम करता हूं गर्मी हो सर्दी हो या मैं बीमार रहूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मेरे गाने किए गए डिलीट

खेसारी लाल यादव ने ये भी बताया कि उनके 200 गाने डिलीट कर दिए गए हैं. यहां तक की उनके गानों को लोग चोरी करके गा रहे हैं. आज मेरे पास तीन से चार कंपनीज हैं उनके लिए कितना काम मैं करूं. मैं हर महीने 20-30 गाने गाने वाला आदमी हूं. आज महीने के बस 10 गाने गा रहा हूं. मैं 24 घंटों काम करने वाला आदमी हूं और मुझे काम करने से रोका जा रहा है. ये लोग कहां से मेरे जीवन में आए पता नहीं. मैंने आज काम नहीं किया, न खाना खाया. वजह आज मैं एक पिता हूं और अपनी फैमिली के लिए काम करता हूं.

खेसारी लाल यादव ने की दरख्वास्त

खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मैं जितना ईमानदार अपनी फैमिली के लिए हूं उतना ही जनता के लिए हूं. आज से पहले मैं कभी इतना दुखी नहीं हुआ. खेसारी लाल ने कहा कि मैं बहुत दर्द में हूं बेटी को क्या कहूं कि पिता की वजह से उसे बेइज्जत किया जा रहा है.

बता दें कि एक लाइव शो के दौरान खेसारी लाल यादव के एक करीबी दोस्त ने एक लड़के को थप्पड़ मारा था. इससे पूरे राजपूत समाज ने खेसारी लाल का विरोध शुरू कर दिया. यहां तक की खेसारी लाल यादव की बेटी की तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर अश्लील गाने बनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़