कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी करेंगी डेब्यू, रेड कारपेट पर इंडिया को करेंगी रिप्रेजेंट

Kiara Advani: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रेड कारपेट पर जलवा दिखाएंगी.   

Written by - IANS | Last Updated : May 14, 2024, 11:25 PM IST
  • 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कियारा का डेब्यू
  • वुमेन इन सिनेमा डिनर में भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी करेंगी डेब्यू, रेड कारपेट पर इंडिया को करेंगी रिप्रेजेंट

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रेड कारपेट पर जलवा दिखाएंगी. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें एडिशन में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली है. फेस्टिवल के रेड सी फिल्म फाउंडेशन वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में एक्ट्रेस इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी.  

कियारा आडवाणी का कान्स डेब्यू 
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मंगलवार से फ्रेंच रिवेरा में आयोजित होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल के 77वें एडिशन में 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी.

इंडिया को करेंगी रिप्रेजेंट 
वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित यह समारोह दुनिया भर से 6 महिलाओं को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करेगा. कियारा ने 2014 में 'फगली' से अपनी शुरुआत की, इसके बाद उन्हें अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा गया. जिसमें 'जुग जुग जियो' में नैना से लेकर 'गिल्टी' में ननकी और 'कबीर सिंह' में प्रीति जैसे रोल शामिल हैं.

कियारा का वर्कफ्रंट 
इसके बाद कियारा ने 'शेरशाह' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्मों में काम किया, जहां उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा अब पॉलिटिकल थ्रिलर 'गेम चेंजर' की रिलीजिंग का इंतजार कर रही हैं, जिसका निर्देशन एस. शंकर ने किया है और इसमें राम चरण अपोजिट रोल में हैं. उनके पास 'डॉन 3' और 'वॉर 2' भी है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़