अब डॉक्टर बनने जा रही हैं कीर्ति कुल्हारी, इस वेब सीरीज को लेकर हैं बेहद उत्साहित

कीर्ति कुल्हारी ने अपने हर किरदार को बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. अब जल्द ही वेब सीरीज 'ह्यूमन' में देखा जाने वाला है. अपनी इस सीरीज को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 11:46 PM IST
  • कीर्ति कुल्हारी वेब सीरीज 'ह्यूमन' में नजर आने वाली हैं
  • इस सीरीज में एक्ट्रेस को डॉक्टर की भूमिका में देखा जाएगा
अब डॉक्टर बनने जा रही हैं कीर्ति कुल्हारी, इस वेब सीरीज को लेकर हैं बेहद उत्साहित

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) जब भी पर्दे पर आती हैं, अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. कीर्ति हर तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. ऐसे में कीर्ति को एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. अब कीर्ति अपनी वेब सीरीज 'ह्यूमन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

डॉक्टर के किरदार में दिखेंगी कीर्ति

एक्ट्रेस की ये सीरीज रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह कहती हैं कि यह एक से अधिक तरीकों से उनका एक नया प्रतिनिधित्व है. कीर्ति ने कहा, ह्यूमन एक मेडिकल ड्रामा है. यह मानव परीक्षणों पर आधारित है. इसमें शेफाली शाह और मैं हूं. मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं.

सीरीज में दिखेंगे ये सितारे

सीरीज मानव दवा परीक्षण और चिकित्सा घोटालों की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक नाटक है. वेब सीरीज में राम कपूर और सीमा बिस्वास जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 'ह्यूमन' का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने मोजेज सिंह के साथ किया है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

शो के बारे में बात करते हुए कीर्ति ने कहा, "इसे एक थ्रिलर और बहुत दिलचस्प माना जा रहा है. मैं इसके रिलीज होने और सभी के इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. यह मेरा एक नया प्रतिनिधित्व है. एक से अधिक तरीकों से अद्भुत अनुभव कर रही हूं." बता दें कि 'ह्यूमन' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने समुद्र किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, खूबसूरती से फिर बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़