Koffee With Karan Controversies: करण जौहर के शो में दिखी सितारों की बेबाकी, हार्दिक पांड्या से लेकर कंगना रनौत के बयानों ने मचाया बवाल

Koffee With Karan Season 7: बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं. ऐसे में टीआरपी और फैंस के क्रेज को देखते हुए कई तरह के टॉक शो बनाए जाते हैं. इसी में एक करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' भी है. इस शो में स्टार्स ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ न कुछ बाते रिलीव की है जिसकी वजह से जमकर बवाल हो चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 07:02 PM IST
  • 'कॉफी विद करण 7' सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु आएंगी नजर
  • 'कॉफी विद करण' शो में रणबीर कपूर ने आने से किया मना
Koffee With Karan Controversies: करण जौहर के शो में दिखी सितारों की बेबाकी, हार्दिक पांड्या से लेकर कंगना रनौत के बयानों ने मचाया बवाल

 नई दिल्ली: Koffee With Karan Season 7: करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण सीजन 7'  का आज 7 जुलाई 2022 को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी. करण जौहर के साथ-साथ फैंस नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि करण जौहर के इस शो से बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉसिप के बारे में पता चलता है. करण जौहर के शो में बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में कोई ऐसा खुलासा करते है जिसे सुन न केवल बी टाउन बल्कि फैंस भी हैरान हो जाते हैं. करण जौहर के टॉक शो में कई बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे खुलासे किए है जिसकी वजह से जमकर बवाल हुआ था. 

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दरअसल एक्ट्रेस का बयान अक्सर विवादों में रहता है, लेकिन करण जौहर के शो में उनके बयान ने काफी बड़ा बवाल मचा दिया था. इस शो में वह सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ आई थीं. शो में कंगना रनौत ने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. इसके अलावा उन्होंने करण को बॉलीवुड का माफिया तक कहा था.  उनके इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ. 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल (Hardik Pandya And KL Rahul)

'कॉफी विद करण' के सबसे विवादित शो के बारे में बात की जाए तो हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का शो इस लिस्ट में सबसे नंबर 1 पर है. इस एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद विवाद काफी बढ़ गया था. बढ़ते विवाद की वजह से शो मेकर्स को इस एपिसोड को डिलीट करना पड़ा था. आप भी सोच रहे होंगे ऐसा क्या हुआ था जो इतना बवाल मचा. कॉफी विद करण शो में करण ने क्रिकेटर हार्दिक और केएल राहुल को बुलाया था. एपिसोड के दौरान हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूम की कुछ बातों को रिवील किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया था.

इस शो की वजह से उन्हें न केवल आलोचना का सामना करना पड़ा था बल्कि बीसीसीआई (BCCI)  ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को कई मैच खेलने पर बैन लगाया था. दरअसल  हार्दिक ने शो में महिलाओं के साथ अपने संबंध के बारे में बताया था. इसके अलावा उन्होंने शो में कहा'  मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है' वहीं के एल राहुल ने कहा कि मलाइका मेरी क्रश रही हैं, लेकिन जब मुझे पता चला कि वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है तो मेरा क्रश उनसे खत्म हो गया. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का लव अफेयर किसी से छिपा नहीं है. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप से लेकर ब्रेकअप की कहानी लगभग हर किसी को पता है. करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में उनके एक बयान की वजह से बी टाउन में जमकर बवाल हुआ था. 

दरअसल साल 2010 में दीपिका पादुकोण सोनम कपूर के साथ कॉफी विद करण में आई थीं.  शो में करण जौहर ने उनसे एक सवाल किया था कि वह रणबीर कपूर को क्या देना चाहेंगी. इस सवाल का एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहां कॉन्डम बॉक्स. शो के ऑन एयर होने के बाद उनके इस जवाब पर जमकर बवाल हुआ था. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

करण जौहर की फेवरेट आलिया भट्ट को भी कॉफी विद करण के शो की वजह से परेशानी हुई थी. शो के दौरान एक्ट्रेस से देश के प्रेजिडेंट का नाम पूछा गया था जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने पृथ्वीराज कहा. इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. आज भी आलिया भट्ट  का जनरल नॉलेज को लेकर मजाक बनाया जाता है. 

इसे जरूर पढ़ेंः डेविड धवन की इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने वाले थे MS Dhoni, जानें क्यों नहीं हो पाई रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़