नई दिल्ली: नेशनल क्रश बन गए कार्तिक आर्यन अपने करियर की नई उंचाइयां छू रहे हैं. इन दिनों वो 'शहजादा' की प्रमोशन बेहद बिजी हैं. वो फिल्म की प्रमोशन के लिए उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक भारत के हर कोने-कोने को कवर कर रहे हैं. ऐसे में वो अपनी शहजादी कृति सेनन के साथ ताज महल भी जा पहुंचे.


ताज महल के बाहर दिया पोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहजहां और मुमताज महल के प्यार की निशानी ताज महल पर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर उन्हीं तस्वीरें छाई हुई हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में लिखते हैं 'शहजादा, ताज और मुमताज'. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने एक प्यारी सी दिल वाली इमोजी बनाई है.



दोनों की जोड़ी पर आया लोगों का दिल


तस्वीर में जहां कार्तिक आर्यन ने व्हाइट टी शर्ट पहनी है जिसकी पीठ पर ताज बना हुआ है वहीं बाहों में कृति सेनन हैं जो फ्लोरल ड्रेस में बेहद ही कमाल की लग रही हैं. कार्तिक आर्यन की इस प्यारी सी पोस्ट पर फैंस ने जमकर पर लुटाया. एक यूजर ने लिखा शहजादा अपनी शहजादी के साथ. दूसरे यूजर ने तो शादी की सलाह तक दे डाली.


कियारा संग भी करेंगे फिल्म


बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है.फिल्म के ट्रेलर में एक्शन और रोमांस भर-भर कर है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे.जहां 'भूल भुलैया 2' के बाद फिर एक बार कियारा और कार्तिक आर्यन साथ में दिखाई देने वाले हैं. खबरों की मानें तो तो दोनों बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.


इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.