नई दिल्ली: Koffee With Karan के हर सीजन में बॉलीवुड स्टार्स से अजीब- अजीब सवाल करके, उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में ढकेलने वाले करण जौहर (Karan Johar)  इस बार खुद ही फंसते नजर आ आ रहे हैं. सातवें सीजन के हर एपिसोड में आने वाले स्टार्स करण को मुंह तोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं. जी हां रणवीर सिंह (Ranveer singh), आमिर खान (Aamir khan) के बाद शो में पहुंचे कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी करण को बेहतरीन जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी. वहीं कृति सेनन का एक जवाब सुनकर तो करण का चेहरा ही उतर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृति ने दिया जवाब


दरअसल करण जौहर के शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. जिसमें कृति और टाइगर नजर आ रहे है. ये दोनों स्टार अपनी नई फिल्म गणपत को प्रमोट करने शो में पहुंचे है. इस दौरान करण ने दोनों से काफी सवाल किए. करण ने कृति से सवाल किया कि ‘हीरोपंती 1’ से पहले आप कभी ऑडीशन में रिजेक्ट हुई थीं क्या?, इसके जवाब में कृति ने कहा- 'हां बिल्कुल और आप जानते हैं कि मुझे सबसे पहले किस ऑडिशन से रिजेक्ट किया गया था... ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year). ' कृति का जवाब सुनकर करण ओप्सससस...कहकर चुप हो गए.


टाइगर की ये आदत नहीं है पसंद


शो में करण ने टाइगर और कृति से सवाल किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या तुम दोनों ने एक दूसरे को डेट किया? जिस पर टाइगर ने कहा कि ''मुझे मौका नहीं मिल पाया, वो किसी और की हो चुकीं थी.''



वहीं कृति ने कहा कि 'मैं इसे कभी डेट नहीं करना चाहती, ये बहुत फिलिप मारता है.'


दीपिका के फैन हैं टाइगर


'कॉफी विद करण 7' के रैपिड फायर राउंड का भी एक सीन प्रोमो में है. टाइगर से सवाल करते हुए करण कहते हैं कि वो एक बात क्या है जिसके लिए वो रणवीर सिंह से जलते हैं? टाइगर जवाब देते हुए कहते हैं 'उनकी पत्नी' यानी दीपिका पादुकोण. इसकी वजह बताते हुए टाइगर कह रहे हैं कि रणवीर की पत्नी बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरत भी.


ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत से दोबारा शादी करना चाहते हैं शाहिद कपूर, अब पूरी दुनिया के सामने किया प्रपोज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.