मीरा राजपूत से दोबारा शादी करना चाहते हैं शाहिद कपूर, अब पूरी दुनिया के सामने किया प्रपोज

बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी फैंस को  बेहद पसंद आती है. दोनों की कैमिस्ट्री हमेशा लोगों का दिल जीत लेती है. अक्सर उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 01:06 PM IST
  • शाहिद कपूर ने बीबी पर लुटाया प्यार
  • फोटो शेयर कर शादी के लिए किया प्रपोज
मीरा राजपूत से दोबारा शादी करना चाहते हैं शाहिद कपूर, अब पूरी दुनिया के सामने किया प्रपोज

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें देखने को मिल जाती है, जो फैंस को बेहद पसंद आती है. वहीं मीरा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसिस को बराबर की टक्कर देती है. उनके लुक्स और स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आता है. हाल में ही मीरा और शाहिद की एक फोटो सामने आई है. जिसमें दोनों एथनिक लुक में दिख रहे हैं. मीरा को देख उनके हैंडसम हबी उन पर एक बार फिर फिदा हो गए.

शाहिद ने शेयर की फोटो

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ हाल में ही एक बी टाउन वेडिंग अटेंड करने पहुंचे थे. इस मौके पर दोनों ने ट्यूनिंग करते हुए एथनिक लुक कैरी किया था. जिसकी फोटो शाहिद और मीरा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

फोटोज में दोनों बेहद खूबसूरत और परफेक्ट कपल गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

रॉयल अंदाज में दिखा कपल

ये मौका मशहूर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी का था. जहां कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. इस दौरान मीरा ने पीच कलर की सिंपल साड़ी को कैरी किया था. जिसमें लाइट कुंदन वर्क था. वहीं इस साड़ी के साथ मीरा ने हैवी गोल्डन वर्क का ब्लाउज पहना हुआ था. उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर, हैवी चोकर नेक पीस, मैचिंग मांग टीका और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था.

हाथ में मीरा ने एक सिंपल सी घड़ी पहनी हुई थी, जो उन्हें काफी क्लासी लुक दे रही थी. वहीं शाहिद कपूर ने व्हाइट कुर्ता पजमा और सर पर गोल्डन सिल्क की पगड़ी कैरी की थी. 

मीरा को देख शाहिद हुए लट्टू

मीरा को देख शाहिद एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ्तार हो गए हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी और मीरा की खूबसूरत फोटो शेयर की है. ये फोटो जितनी अच्छी है, उससे कहीं ज्यादा मजेदार इसका कैप्शन है.

एक्टर ने कैप्शन में मीरा राजपूत को टैग करते हुए लिखा- 'मुझसे शादी करोगी.'

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान राज बना बिजनेसमैन, 10 साल की उम्र में शुरू किया ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़