नई दिल्ली: KRK हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वो बॉलीवुड और फिल्मों को लेकर ऐसी टिप्पणियां करते हैं जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. लेकिन, इस बार उनकी हरकत ने उन्हें पुलिस के शिकंजे में बुरा फंसाया है. हाल ही में अपने पुराने ट्वीट के चलते कमाल राशिद खान (KRK tweet) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. पुलिस ने उन्हें पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है.


2020 का पुराना ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमाल आर खान का हर ट्रेंडिंग चीज पर अपना ओपिनियन देना अब उन्हें भारी पड़ने वाला है. फिलहाल, जिस ट्वीट और बयान के लिए शिकायत दर्ज की है उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. बता दें कि KRK ने ये ट्वीट आज से दो साल पहले 2020 में किया था. KRK के बोरीवली कोर्ट में पेश होने के बाद ही इस बात का पूरा खुलासा हो जाएगा.



पूछताछ के बाद गिरफ्तारी


विवादित ट्वीट के बाद कानूनी पचड़े में फंसे KRK से एयरपोर्ट पर पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया. 30 अगस्त को उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. वैसे बता दें कि हाल ही में वो बायकॉट बॉलीवुड और फिल्मों को लेकर काफी एग्रेसिव बयान दे रहे हैं. उन्होंने एक्टर्स की पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बयान दिए हैं.


हमेशा होते हैं ट्रोल


KRK के भड़काऊ मैसेज की बदौलत वो कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होते आए हैं. वो खुद को एक मूवी क्रिटिक बताते हैं. उन्होंने तो 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर सामने आने पर ऋतिक को यहां तक कह दिया था कि अगर तुम्हारी ये फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो अपना छठा अंगूठा कटवा देना. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान के 'पठान' के पोस्टर को भी चोरी का बताया था.


ये भी पढ़ें: जब चालीस चोटियों के साथ जबरदस्ती करवाया था रैंप वॉक, ऐसे बनीं चित्रांगदा सिंह मॉडल से एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.