ऋतिक रोशन संग 'देशद्रोही 2' बनाने चले KRK, बोले- जल्द शुरू होगी शूटिंग

KRK ने एक ऐसी अनाउसमेंट की है कि लोगों को हैरानी हो रही है. दरअसल केआरके ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउसमेंट की है. फिल्म में वो ऋतिक रोशन को ले चुके हैं और उनका दावा है कि वो फिल्म भी साइन कर चुके हैं. ऐसे में उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 10:35 AM IST
  • केआरके ने की ऐसी घोषणा
  • लोग करने लगे की तारीफ
ऋतिक रोशन संग 'देशद्रोही 2' बनाने चले KRK, बोले- जल्द शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली: इतिहास गवाह है कि कुछ फिल्में लोगों के दिलों दिमाग ही नहीं बल्कि आत्मा पर भी कब्जा कर लेती हैं. दर्शक फिल्म तो देख लेते हैं लेकिन उसका बुरा साया उनका जिंदगी भर पीछा नहीं छोड़ता. उन्हें इतना गहरा सदमा पहुंचता है कि उसके किरदार सपनों में भी दिखाई देते हैं. वो चाहकर भी कुछ भुला नहीं पाता. इतनी भूमिका बांधने के बाद फिल्म का नाम भी बता देते हैं फिल्म है देशद्रोही. वैसे तो जिसने भी ये फिल्म देखी उसे अलग से ऑस्कर दिया जाना चाहिए था. केआरके की इस ऐतिहासिक फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है.

फिल्म का बनेगा सीक्वल

2008 में आई फिल्म देशद्रोही का अब सीक्वल बनने जा रहा है. ये हम नहीं कह रहे ये खुद कमाल आर खान का ट्वीट कहता है. ट्वीट में लिखते हैं कि कि बहुत से लोग मुझसे देशद्रोही 2 के बारे में पूछ रहे थे. प्लीज नोट करें कि मैंने ऋतिक रोशन को देशद्रोही 2 में बतौर लीड साइन कर लिया है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग 5 जून 2023 से लंदन में शुरू होगी.

झूठ मत बोलो

कमाल आर खान का ये ट्वीट 1 अप्रैल को आया. ऐसे में लोगों ने ट्वीट पर ही लिख दिया कि भाई रमजान के महीने में तो कम से कम झूठ मत बोलो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई भी बॉलीवुड वाला कभी भी तुम्हारे साथ काम नहीं करेगा. एक यूजर ने लिखा कि फिल्म में अपना नाम ही ऋतिक रख लेना क्योंकि तू असली ऋतिक को लेकर फिल्म नहीं बना पाएगा.

महानतम फिल्में

2008 में रिलीज हुई केआरके की कालजयी रचना देशद्रोही सदियों की महानतम फिल्मों में शामिल है. महान इसलिए क्योंकि इस लेवल की ओवरएक्टिंग, गंदा डांस, फालतू एक्शन और भद्दे डायलॉग्स कोई नहीं लिख पाया. फिल्म बनाना एक बात है उसे कॉन्फिडेंस के साथ फिर रिलीज करना दूसरी. खैर कुल मिलाकर केआरके का ये झूठ जल्द ही सामने आएगा क्योंकि 1 अप्रैल यानि अप्रैल फूल कौन बनना चाहेगा.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़