ब्लू साड़ी में देखें 55 साल की माधुरी दीक्षित का गॉर्जियस लुक, आपका भी आ जाएगा दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. 55 साल की माधुरी दीक्षित न केवल एक्टिंग बल्कि कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित का ये ब्लू साड़ी लुक लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. यकीनन नहीं होता है तो देखें ये वीडियो. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 07:48 PM IST
  • माधुरी दीक्षित ने साड़ी में शेयर किया खूबसूरत वीडियो
  • ब्लू साड़ी में माधुरी दीक्षित दिखीं बेहद खूबसूरत
ब्लू साड़ी में देखें 55 साल की माधुरी दीक्षित का गॉर्जियस लुक, आपका भी आ जाएगा दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित बी टाउन के साथ साथ फैशन वर्ल्ड का जाना माना नाम है. एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट बेहद ग्रेसफुल अंदाज के साथ कैरी करती हैं. खासकर उनके इंडियन लुक को काफी पसंद किया जाता है. माधुरी दीक्षित के साड़ी क्लेक्शन की बात करें तो माधुरी सीक्वेंड वर्क से लेकर ट्रेडिशनल सिल्क को बेहद स्टाइलिश अंदाज से करती हैं. सावन में खूबसूरत दिखने के लिए इस माधुरी दीक्षित के साड़ी क्लेक्शन से लें आइडिया. 

साड़ी

खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप माधुरी दीक्षित के साड़ी क्लेक्शन से आइडिया लें सकती हैं. माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं.

उनके इस लुक की बात करें तो माधुरी दीक्षित सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. माधुरी के इस लुक को आप वेडिंग से लेकर पूजा पाठ के दौरान कैरी कर सकती हैं. सावन के पवित्र महीने में आप माधुरी दीक्षित की तरह साड़ी पहन खूबसूरत दिख सकती हैं। 

 

लाइट मेकअप 

माधुरी दीक्षित अपने आउटफिट के साथ साथ अपने मेकअप पर भी खास ध्यान देती हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम से देख सकते हैं. माधुरी दीक्षित ट्रेंड के अनुसार मेकअप करती हैं. इन दिनों लाइट मेकअप का ट्रेंड हैं. आप भी ट्रेंड को फॉलो करते हुए लाइट मेकअप करती हैं. न्यूड मेकअप में आप नेचुरल खूबसूरत नजर आएंगी. 

ईयररिंग्स और हेयरस्टाइल 

माधुरी दीक्षित न केवल अपने आउटफिट बल्कि ज्वेलरी और हेयरस्टाइल का खास ध्यान देती हैं. माधुरी दीक्षित के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी के साथ हैवी चांदबाली ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

वेवी हेयर स्टाइल लाइट मेकअप और ब्लू कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. माधुरी दीक्षित के इस लुक को रिक्रिएट कर आप यकीनन खूबसूरत नजर आएंगी. 

 

इसे भी पढ़ेंः  बोल्डनेस दिखाने के लिए श्वेता तिवारी ने गिराया साड़ी का पल्लू, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़