Video: इवेंट के दौरान Mahira Khan के साथ हुई बदतमीजी, बोलीं- '10 हजार में से किसी 1 ने...'

Mahira Khan: माहिरा खान पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ 'रईस' में भी नजर आ चुकी हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं वायरल वीडियो के बारे में.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 16, 2024, 08:30 PM IST
    • स्टेज पर हुई माहिरा खान के साथ हुई बदतमीजी
    • स्टेज पर ही भड़क उठीं एक्ट्रेस कही ऐसी बात
Video: इवेंट के दौरान Mahira Khan के साथ हुई बदतमीजी, बोलीं- '10 हजार में से किसी 1 ने...'

नई दिल्ली: Mahira Khan: माहिरा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, एक्ट्रेस ने पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग की लंबी चौड़ी है. हाल ही में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी हैं. इस बीच उन्होंने क्वेटा (Quetta) में पाकिस्तान लिटरेचर फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. इसी दौरान भीड़ में मौजूद एक शख़्स ने उन पर कुछ फेंक दिया, जिससे वो काफी परेशान दिखीं. इवेंट में हुई इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर दिया बदतमीजी का जवाब

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इवेंट में जो कुछ भी हुआ, वो नहीं होना चाहिए था. किसी को ये नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ भी फेंकना ठीक है, भले ही वो कागज के प्लेन में लिपटा हुआ फूल ही क्यों न हो. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें न सिर्फ अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी ऐसी चीजों का डर रहता है, जो कभी भीड़ जैसी सिचुएशन में फंस सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा खान ने क्या कहा?

माहिरा खान ने बताया कि जब वो वापस जा रही थीं, तो किसी ने उनसे कहा कि इस घटना के बाद वो दोबारा यहां कोई इवेंट ऑर्गेनाइज नहीं करेंगे. उन्होंने इस मामले पर असहमति जताते हुए कहा कि ये कोई सॉल्यूशन नहीं है. उनके मुताबिक, वहां 10,000 से ज्यादा लोग मौजूद थे और सभी का प्यार जताने का तरीका अलग-अलग था. माहिरा ने कहा, 'मैं उन्हें (भीड़) देख सकती थी उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो अपनी एक्साइटमेंट कैसे बयां करे. ऐसा 10,000 में से सिर्फ एक शख़्स ने किया. मैं वहां से उठकर जा सकती थी. शायद उस भीड़ की जांच हो सकती थी. ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जो की जा सकती थीं या हो सकती थीं. मेरा मानना ​​है कि पाकिस्तान के शहरों में इस तरह के और आयोजन होने चाहिए ताकि लोगों को ये चीजें नॉर्मल लगें और उनमें जागरूकता फैले.'

ये भी पढ़ें- क्या होता है Global Disruptors? जिस लिस्ट में Deepika Padukone ने बनाई अपनी जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़