इस वजह से रानी मुखर्जी की मां का मंगलसूत्र लेकर भाग गए थे मनीष मल्होत्रा, जानें पूरा किस्सा

Manish Malhotra Birthday: सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का जन्म 5 दिसंबर 1966 को मुंबई में हुआ था. मनीष की पहली सौलरी 500 रुपए थी, पर आज वह करोड़ों के मालिक हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2022, 06:57 AM IST
  • 55 साल के हुए मनीष मल्होत्रा
  • कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं मनीष
इस वजह से रानी मुखर्जी की मां का मंगलसूत्र लेकर भाग गए थे मनीष मल्होत्रा, जानें पूरा किस्सा

Manish Malhotra Birthday: इंडिया के मोस्ट पॉपुलर फैशन डिजाइनर में से एक मनीष मल्होत्रा देश का जाना- माना नाम हैं. उनके द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों को पहनने का सपना हर इंसान देखता है. मनीष ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर कई बिग बजट फिल्मों में काम किया है. यशराज बैनर और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों से वह सबसे ज्यादा जुड़े हैं. हर बॉलीवुड सितारा उनके बनाए हुए कपड़े पहनता है. फैशन डिजाइन के जन्मदिन आइए बताते हैं उनका एक दिलचस्प किस्सा.

करण ने बताया किस्सा

एक बार डायरेक्टर करण जौहर ने बताया था कि 'कुछ-कुछ होता है' की शूटिंग के दौरान ये एक फनी इंसिडेंट था. हमें रानी मुखर्जी के साथ एक सीन को शूट करना था. इस सीन में उन्हें मंगलसूत्र पहने हुए पोज देना था, लेकिन मनीष इसे लाना भूल गए. मंगलसूत्र उस सीन के लिए काफी जरूरी था और मनीष को पता था कि मुझे इसके बारे में पता चलेगा तो मैं काफी गुस्सा हो जाऊंगा.

रानी की मां ले गए थे मंगलसूत्र

करण ने बताया कि जिसके बाद मंगलसूत्र लाने के लिए मनीष भागकर वैनिटी वैन में गए, जहां रानी मुखर्जी की मां आराम कर रही थीं. मनीष ने बिना कुछ बताए रानी की मां का मंगलसूत्र उतार लिया और उसे छीनकर सेट पर ले आए. सीन खत्म हो जाने के बाद मैंने देखा कि रानी की मां काफी नाराज थीं और चिल्लाते हुए सबके सामने उन्होंने कहा कि मनीष ने उनसे सुहाग की निशानी छीन ली है, बहुत बवाल हुआ था.

नाराज हुई थीं रानी का मां

रानी की मां बहुत गुस्से में थी. उसके बाद हमें पता चला कि रानी ने जो मंगलसूत्र पहना था, वो उनकी मां का था. बता दें कि कुछ-कुछ होता है फिल्म हिट और पॉपुलर फिल्मों में से एक. फिल्म में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल के कपड़ो को उन्होंने ही डिजाइन किया था.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़