नई दिल्ली: Manoj Muntashir Apologies: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले और बाद में विवादों में रही है. फिल्म के डायलॉग्स को दर्शकों ने नपसंद किया था. सोशल मीडिया से लेकर लिविंग रूम तक फिल्म के डायलॉग्स की जमकर आलोचना हुई. फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने लिखे थे. फिल्म रिलीज के बाद से उन्हें काफी ट्रोल किया गया. अब मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी 



मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर अपने फैंस और देश के सभी लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं.  अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ.  भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें'


फिल्म डायलॉन्ग में हुआ था बदलाव 
फिल्म के डायलॉग की आलोचना के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग में बदलाव किया था.  उन्होंने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर फिल्म के डायलॉग्स बदलने की जानकारी दी थी.  फिल्म मेकर्स नहीं चाहते थे कि डायलॉग से लोगों की भावनाएं आहत हो. 


फ्लॉप साबित हुई फिल्म 
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष पर्दे पर फ्लॉप हुई है. यह साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. फिल्म 500 करोड़ की लागत के साथ बनी है. फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से ही फिल्म विवादों में आ गई थी. 


इसे भी पढ़ें:  ऋषि कपूर के प्यार में नीतू कपूर ने मां से खाई थी मार, एक्ट्रेस अपनी शादी में हो गई थी बेहोश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.