Tehran: मानुषी छिल्लर की चमकी किस्मत, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस चुकी हैं. फिल्म 'तेहरान' में वह जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, मानुषी ने जॉन के साथ फिल्म की शूंटिंग भी शुरू कर दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 02:44 PM IST
  • मानुषी छिल्लर की हुई जॉन अब्राहम की फिल्म में एंट्री
  • जॉन अब्राहम संग एक्शन करती नजर आएंगी एक्ट्रेस
Tehran: मानुषी छिल्लर की चमकी किस्मत, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अब एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है है. जी हां, मानुषी अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस चुकी हैं. फिल्म 'तेहरान' में वह जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, मानुषी ने जॉन के साथ फिल्म की शूंटिंग भी शुरू कर दी है. 

'तेहरान' में हुई मानुषी छिल्लर की एंट्री

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के सेट से मानुषी की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ शूटिंग लोकेशन पर नजर आई हैं. साथ ही फिल्म से मानुषी का लुक भी रिवील हो चुका है.

मेकर्स ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें मानुषी का लुक काफी दमदार है. वह जॉन के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और दोनों के हाथ में पिस्टल दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में मानुषी का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है. 

जॉन अब्राहम संग एक्शन करेंगी मानुषी छिल्लर

वहीं, जॉन अब्राहम ने भी सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में जॉन और मानुषी एक साथ नजर आ रहे हैं और दोनों ने ही एक्शन का पोज देते हुए हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है. वहीं दूसरी तस्वीर में मानुषी के हाथ में तेहरान का शॉट क्लैप है, और वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. फोटोज को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा, 'तेहरान में स्वागत है बेहद टैलेंटिड मानुषी का.'

जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'तेहरान' का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखी है. इस खबर के सामने आते ही फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है. फैंस इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें कि मानुषी इस फिल्म के बाद 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अब रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन तोड़ दी सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़