'मिर्जापुर' की गोलू ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, टू-पीस में समुद्र किनारे मचाई सनसनी

सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गोलू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी असल जिंदगी में भी कई कारणें से चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार श्वेता ने अपने हॉट अवतार से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 03:44 PM IST
  • श्वेता त्रिपाठी का बेहद बोल्ड लुक दिखा है
  • श्वेता को कई गोलू के नाम से ही जानते हैं
'मिर्जापुर' की गोलू ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, टू-पीस में समुद्र किनारे मचाई सनसनी

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपनी अदाकारी से पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. उन्होंने अपने अभी तक के ही करियर में यह साबित कर दिया कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. श्वेता आज ज्यादातर लोगों के बीच वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की गोलू के रूप में जाना जाता है. इस किरदार में उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिला था.

श्वेता ने शेयर किया बिकिनी लुक

वैसे, श्वेता असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी झलक उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में भी अक्सर देखने को मिलती रहती है. अब फिर से श्वेता ने अपना काफी बेबाक अवतार दिखाया है. लेटेस्ट फोटो में उन्हें येलो कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां वह समुद्र किनारे काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्हें जंप करते हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं श्वेता

श्वेता ने फोटो में सनग्लासेस लगाए हैं और बालों को ओपन रखा है. यहां वह बहुत खुश लग रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हकूना मटाटा.'

अब फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने श्वेता के इस लुक की खूब तारीफें की हैं. कुछ ही देर में उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इन सीरीज में दिखेंगी श्वेता

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिलते जा रहे हैं. अब जल्द ही वह वेब सीरीज 'कंजूस मक्कीचूस' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा श्वेता 'Escaype Live' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. श्वेता के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- क्या तेजस्वी प्रकाश कहने वाली हैं 'नागिन 6' को अलविदा? इस बड़े शो ने दिया ऑफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़