'मिर्जापुर' की माधुरी यादव फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज

'मिर्जापुर' का हर किरदार अपने आप में बहुत दिलचस्प था. इसी के दूसरे सीजन में माधुरी यादव के रोल ने सभी को हैरान कर दिया था. इस किरदार को निभाने वाली ईशा तलवार असल जिंदगी में भी बेहद बोल्ड और सिजलिंग हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 09:02 PM IST
  • ईशा तलवार के बोल्ड लुक चर्चा में रहते हैं
  • ईशा को माधुरी के रूप में पहचान मिली
'मिर्जापुर' की माधुरी यादव फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Web Series Mirzapur) को ऐसी सफलता मिली कि इसमें नजर आने वाला किरदार रातों-रात जैसे स्टार बन चुका है. अब तक इसके 2 भाग रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सीरीज ने कमाल कर दिखाया है. इसके दूसरे भाग में माधुरी यादव (Madhuri Yadav) के रूप में एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) की एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने इस रोल में पूरी शिद्दत पर पर्दे पर उतारा. इसके बाद ही अचानक उनकी फैन लिस्ट काफी लंबी हो गई है.

ईशा तलवार की एक झलक के लिए बेताब हैं फैंस

आज लोग ईशा के बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. इसी वजह से वह लगभग हर दूसरे दिन अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर कर देती हैं. अब फिर से ईशा ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है.

काफी हॉट दिख रही हैं ईशा तलवार

ईशा ने इन फोटोज में मल्टी शेड का स्लीवलेस टॉप पहना है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की लूज पैंट कैरी की है. ईशा ने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

इस लुक में माधुरी उर्फ ईशा हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. पहली 2 फोटोज में वह सोफे बैठकर और लेटकर पोज दे रही हैं. आगे की कुछ तस्वीरों में वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बोल्डनेस दिखाने के पहनी इतनी टाइट ड्रेस, इस लुक में उड़ाई फैंस की नींद

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं ईशा

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. ईशा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही उन्हें मलयालम फिल्म 'Theerpu' और 'Nethra' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'द इंडियन फोर्स' में भी नजर आएंगी. ईशा ने अब तक हर रोल में खुद को साबित किया है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा Hina Khan का इतना बोल्ड लुक, समुद्र किनारे फ्लॉन्ट किया स्विमसूट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़