एक्टर मोहन कपूर पर लगे गंभीर आरोप, 15 साल की बच्ची को भेजी थीं प्राइवेट तस्वीरें

Mohan Kapur Accused: मोहन कपूर पर एक 15 साल की बच्ची ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि मोहन न केवल उसके साथ फ्लर्ट करते थे बल्कि चाहते थे कि वो जल्दी से बड़ी हो जाए ताकि वो उसके साथ सो सकें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 09:55 AM IST
  • मोहन कपूर पर मंडराया खतरा
  • 15 साल की लड़की को किया हैरेस
एक्टर मोहन कपूर पर लगे गंभीर आरोप, 15 साल की बच्ची को भेजी थीं प्राइवेट तस्वीरें

नई दिल्ली: फिल्म 'मार्वल' काम कर चुके भारत के चर्चित अभिनेता मोहन कपूर मुसीबत में फंस गए हैं. एक्टर पर एक 15 साल की बच्ची ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बच्ची ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर ये भयानक दास्तां शेयर की है. साथ ही बताया कि एक्टर की एक्स पार्टनर को उसके साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की जानकारी थी लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया. लड़की ने बताया कि कैसे वो उनकी दोस्त बनी और उसका फायदा उठाया गया.

बार-बार किया प्रताड़ित

पीड़िता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब मैं 14 साल की थी तो मैं एक एक्ट्रेस की फैन थी जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं. मैं उनके जरिए मोहन कपूर की दोस्त बनी. मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा उनके साथ अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में बताया. ऐसे में मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया. हम बात करते थे लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वो मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे हैं.

भेजी प्राइवेट फोटोज

ऐसे में बच्ची ने बताया कि जब वो 15 साल की हुई तो मोहन कपूर ने उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज भेजी. फिर बाद में माफी मांगने लगे. ऐसे में उन्हें माफ भी कर दिया गया लेकिन वो हरकतों से बाज नहीं आए और दोबारा उत्पीड़न किया. पीड़िता ने बताया कि मोहन ने मुझसे कहा कि वो मुझसे प्यार करते हैं और ये कहा कि शादी करना चाहते हैं. पीड़िता ने ये भी बताया कि वो चाहते थे कि मैं जल्दी से बड़ी हो जाऊं ताकि वो मेरे साथ सो सकें.

करना चाहती थी आत्महत्या

पीड़िता ने साथ ही बताया कि इस वजह से वो काफी डिप्रेशन में आ गई थी और सुसाइड करने का भी मन करने लगा था. वहीं मोहन कपूर ने इन सब इल्जामों के लगने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. इस पर मोहन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़