मोनालिसा ने पर्पल शॉर्ट स्कर्ट में ढाया कहर, बर्थडे पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने सोमवार को अपन 39वां बर्थडे (Monalisa Birthday) सेलिब्रेट किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2021, 10:14 AM IST
  • मोनालिसा को अकेले ही बर्थडे सेलिब्रेट करना पड़ा
  • मोनालिसा की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल
मोनालिसा ने पर्पल शॉर्ट स्कर्ट में ढाया कहर, बर्थडे पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa ) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने अभिनय और अंदाज से करोड़ों लोगों को एक्ट्रेस ने अपना दीवाना बनाया है. एक बार फिर से मोनालिसा इंस्टाग्राम पर चर्चे में बनी हुई हैं. इस बार वह अपने बर्थडे (Monalisa Birthday) के दिन शेयर की गई तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं.

मोनालिसा 22 अक्टूबर 2021 (सोमवार) को 39 साल की हो गई हैं. बर्थडे के दिन एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. अभिनेत्री की ये तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा न सिर्फ काफी स्टनिंग बल्कि काफी स्लिम भी नजर आ रही हैं. 

ग्लैमरस तस्वीरों में दिखीं मोनालिसा
इन तस्वीरों में मोनालिसा अपने बर्थडे के दिन किलर पोज देते नजर आ रही हैं. उनका यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का शॉर्ट स्कर्ट पहन रखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अपने बर्थडे पर मोनालिसा ने ये लिखा
अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'इस जन्मदिन पर खुद को अलग दिखाने का फैसला किया! क्योंकि योलो! आप सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए थैंक यू यूनिवर्स...मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आज का दिन बहुत सकारात्मक था!'

अकेले ही मोनालिसा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोनालिसा के बर्थडे पर उनके पति उनके साथ नहीं थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने अकेले ही इस बार बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इससे पहले वह दीवाली और करवाचौथ भी अकेले ही मना चुकी हैं. इन दोनों त्योहार के बाद एक्ट्रेस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के पति ने ये कहा
अभिनेत्री मोनालिसा की पोस्ट पर पति विक्रांत (Monalisa And Vikrant Singh Rajput) ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस के पति ने लिखा, 'मैं भी बहुत याद कर रहा हूं.' इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग अपनी फेवरेट कलाकार को जन्मदिन की बधाईयां देने के साथ ही अकेले बर्थडे सेलिब्रेट करने पर अफसोस जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता..' की इस एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, 10 साल बाद दोबारा की इनसे शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़