ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में मौनी रॉय का दिखा इंटेंस लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड में चलाया है, लेकिन मौनी को खास पॉपुलैरिटी उनके लुक्स की वजह से हासिल हुई. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 06:12 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय
ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में मौनी रॉय का दिखा इंटेंस लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड में चलाया है, लेकिन मौनी को खास पॉपुलैरिटी उनके लुक्स की वजह से हासिल हुई. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. वह कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में आज  मौनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

Mouni Roy सोशल मीडिया लवर हैं

मौनी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है.

मौनी ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में मौनी को इंटेंस लुक में देखा जा सकता है. इस दौरान वह व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक जीन्स पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ हुआ है. मौनी ने गले में गोल्डन चैन पेयर की है. 

मौनी ने दिखाईं कातालिना अदाएं

यहां मौनी कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. मौनी की ये कातिलाना अदाएं किसी को मदहोश कर सकती हैं. कुछ ही देर में मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में मौनी का एक अलग अलवतार देखने को मिला है. फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं- जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे दलीप ताहिल, इस दिग्गज अभिनेत्री ने जड़ दिया था तमाचा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़