नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाते हुए फैंस के साथ नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें एक्ट्रेस और अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) संग काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा और मौनी ने दिए किलर पोज


फोटोज में दिशा और मौनी समुद्र किनारे सनसेट का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. यहां दोनों ही एक्ट्रेसेस ने व्हाइट शेड की मिनी रिवीलिंग ड्रेस कैरी की हैं.



मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. वहीं, दिशा भी मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं.


स्टनिंग दिख रही हैं दिशा और मौनी


फोटोज में दिशा और मौनी ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. दोनों को यहां काफी मस्ती भरे अंदाज में देखा जा रहा है. बता दें कि इन दिनों मौनी और दिशा फुरसत के पल बिताने के लिए निकली हुई हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी एक्ट्रेसेस


दूसरी ओर दोनों एक्ट्रेसेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी इन दिनों ओटीटी शो 'टेम्पटेशन आईलैंड इंडिया' में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्हें उन्हें करण जौहर की वेब सीरीज 'शो टाइम' में भी देखा जाने वाला है. वहीं, दिशा पाटनी की बात करें तो उनके पास भी कई प्रोजेक्ट्स पाइटपलाइन में है. जल्द ही एक्ट्रेस 'कल्कि 2898 एडी', 'योद्धा', 'कांगुवा' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- बनारस की गलियों में ईशा गुप्ता ने दिखाया इतना खूबसूरत लुक, देसी अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.