बनारस की गलियों में ईशा गुप्ता ने दिखाया इतना खूबसूरत लुक, देसी अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें

ईशा गुप्ता का नया लुक एक बार फिर से फैंस के बीच काफी वायरल होने लगा है. इन दिनों एक्ट्रेस बनारस में वक्त बिता रही हैं. इस दौरान वह लगातार फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 08:15 PM IST
    • ईशा गुप्ता दिखीं खूबसूरत
    • साड़ी में बरपाया कहर
बनारस की गलियों में ईशा गुप्ता ने दिखाया इतना खूबसूरत लुक, देसी अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा रही हैं. उन्होंने अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. अब फिर से ईशा के नए लुक्स फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. इन दिनों एक्ट्रेस बनारस में बहुत खूबसूरत वक्त बिता रही है. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

साड़ी में किलर लग रही हैं ईशा

लेटेस्ट फोटोज में ईशा रेड कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां वह बनारस की गलियों में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वहीं, माथे पर सजी छोटी सी बिंदिया उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ अपने बालों को बांधकर रखा हुआ है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं ईशा

ईशा ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड की झुमकियां और गलें में पैंडेट पहना है. वहीं, उन्होंने दोनों हाथों में रेड कलर की बैंगल्स कैरी की हैं. ईशा इस एथनिक लुक में भी बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव रही हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज वायरल हो गई हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Animal Bobby Deol: मेकर्स ने क्यों बॉबी देओल को दिखाया मुस्लिम? संदीप रेड्डी वांगा ने बताया ये लॉजिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़