अपनी एक्टिंग का फिर जादू बिखेरने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर साउथ फिल्म 'नानी 30' में नजर आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. यह दूसरी बार है जब मृणाल साउथ सिनेमा में दूसरी बार काम करने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 04:00 PM IST
  • फिल्म 'नानी 30' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • मृणाल ठाकुर के देख एक्साइटेड हुए फैंस
अपनी एक्टिंग का फिर जादू बिखेरने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का करियर इन दिनों बुलंदियों पर चल रहा है. साल 2022 एक्ट्रेस के लिए बहुत शानदार था. वहीं नया साल भी एक्ट्रेस के लिए खुशियां लेकर आया है. एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो मृणाल ठाकुर नानी 30 में दिखाई आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. 

नानी 30 फिल्म है खास

नानी की 30वीं तेलुगू फिल्म निर्देशक शौर्यव द्वारा निर्देशित की जा रही है. फिल्म का निर्माण मोहन चेरुकुरी, डॉ. विजेंदर रेड्डी तेगला और मूर्ति के.एस. ने किया है. इस फिल्म का संगीत मलयालम संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब ने तैयार किया है. फिल्म की पहली झलक से लगाता है यह इमोशनल फैमिली ड्रामा है. फिल्म एक पिता-पुत्री के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूम सकती है. फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ है.

नानी हैं सुपरस्टार

बीते साल एक्टर नानी की दो फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें पहले सुंदरनिकी, जिसके लिए उन्हें खूब तारीफ मिली, और हिट: द सेकेंड केस, जहां उन्होंने एक छोटी भूमिका निभाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

नानी की आने वाली फिल्मों में 'दशहरा' भी शामिल है, जहां उनकी जोड़ी कीर्ति सुरेश के बनी है. टॉलीवुड अभिनेता नवोदित निर्देशकों के साथ काम करना बेहद पसंद करते हैं.

मृणाल का वर्कफ्रंट

मृणाल ठाकुर के पास 2023 में बहुत काम हैं. वह आदित्य रॉय कपूर के साथ है गुमराह में दिखेंगी, जो हिट तमिल फिल्म 'थडम' की आधिकारिक रीमेक है. अभिनेत्री इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं मृणाल का कहना है कि उनकी सफलता की कुंजी उनका धैर्य है, क्योंकि उन्होंने सही भूमिकाओं और सही समय के लिए लंबा इंतजार किया.

ये भी पढ़ें- 'एनिमल' से डरे एक्टर रणबीर कपूर, बोले- 'आज तक नहीं निभाया ऐसा किरदार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़