'विराट कोहली के प्यार में...' मृणाल ठाकुर का बयान हुआ वायरल, नाराज एक्ट्रेस ने कह दी अब ये बात

Mrunal Thakur Reacts On Her Statement: मृणाल ठाकुर इन दिनों विराट कोहली को लेकर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने विराट कोहली के लिए 'वन साइड लव' की बात की थी. 5 साल पुराना वीडियो के वायरल होने से वे बेहद नाराज हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2024, 01:20 PM IST
  • मृणाल ठाकुर का बयान हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस खबरों को देख हुईं नाराज
'विराट कोहली के प्यार में...' मृणाल ठाकुर का बयान हुआ वायरल, नाराज एक्ट्रेस ने कह दी अब ये बात

नई दिल्ली:Mrunal Thakur Reacts On Her Statement: मृणाल ठाकुर बॉलीवुड फिल्मों के साथ साउथ में भी जलवा दिखा रही हैं. पिछले दिनों पुराने स्टेटमेंट ने हलचल मचा दी थी, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर बयान दिया था. उन्होंने विराट के लिए अपने प्यार का खुलासा किया था. फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन के दौरान का ये किस्सा है. अब एक्ट्रेस नाराज हो गईं हैं. उन्होंने अब इस मामले पर रिएक्ट किया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड पेज ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मृणाल ठाकुर की तस्वीर के साथ विराट कोहली की तस्वीर लगी है. उसी पोस्ट में मृणाल ठाकुर का बयान लिखा है. रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल ठाकुर एक समय पर विराट कोहली को बेहद प्यार करती थी. ये बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पोस्ट में ऐसा दावा किया गया है कि मृणाल विराट के प्यार में पागल थीं .

नाराज हुईं मृणाल ठाकुर

ये खबर इंटरनेट पर जब से आई है, लोगों ने इसे लेकर रिएक्ट किया है.  इस पर खूब चर्चा हो रही है. रेडिट पर इस पोस्ट को मृणाल के कॉमेंट के साथ री-शेयर किया गया है. वायरल खबरों के बीच अब मृणाल ठाकुर ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस अफवाह को गलत बताया.  वहीं इंस्टाग्राम पेजों से इसे रोकने की अपील की है. मृणाल ने कमेंट में लिखा, ‘स्टॉप इट ओके’.

विराट का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं एक्ट्रेस 

आपको बता दें कि फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन के दौरान ये भी कहा था, ‘एक वक्त ऐसा था जब मैं विराट कोहली के प्यार में पूरी तरह से पागल थी. मैनें अपने भाई की वजह से क्रिकेट देखना शुरू किया था. 5 साल पहले उसके साथ स्टेडियम में बैठकर लाइव क्रिकेट देखने की मेरे पास बहुत सारी खूबसूरत यादें हैं. मुझे याद है मैं ब्लू जर्सी पहनकर टीम इंडिया को चीयर कर रही थी.

ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़