नई दिल्ली: Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आयशा खान की एंट्री के बाद से ही मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के बीच की इक्वेशन बदल गई है.  मुनव्वर और आयशा खान के बीच की क्लोजनेस देखकर मनारा इन्सिक्योर होती दिख रही हैं. एक वक्त था जब पूरे शो में मनारा और मुनव्वर की दोस्ती की चर्चा थी, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आती नजर आ रही हैं. हाल ही में दोनों के बीच भयंकर कहा सुनी होते देखी गई जिसमें मुनव्वर अपना तक खो देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनारा की बात पर मुनव्वर ने खोया आपा


बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में मनारा और मुनव्वर के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलेगा. व्यूअर्स को पहली बार मुनव्वर का वो रूप देखने को मिलेगा, जिसके बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकते. आने वाले एपिसोड में मुनव्वर और मनारा के बीच पहली बार भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलने वाला है. इसका कारण मनारा के मुंह से नाजिला सिताशी के लिए निकले शब्द होंगे.



गुस्से में मुनव्वर ने तोड़ा ग्लास


मनारा, विक्की जैन से कहती हैं, 'मैं वो मनारा ही नहीं रही जो आई थी. मैं तो भिखारिन हो गई यार.' इतना सुनते ही मुनव्वर, मनारा से पूछते हैं कि उन्हें लगता है कि वो जो कह रही हैं, वो क्लासी है, तो मनारा कहती हैं कि ये बेकार है. इसके बाद मनारा ने आयशा को दूसरों की मदद से गेम खेलने को लेकर ताना मारा, जिसे सुन मुनव्वर ने आपा खो दिया. मनारा ने आयशा से कहा, 'अगले साल आ जाती ना अकेले. जैसे शायद उनकी बाहर की फ्रेंड आए शायद अगले साल अकेले.' मनारा ने ये ताना नाजिला के लिए मारा था. ये सुनते ही मुनव्वर का गुस्सा फूट पड़ा. उनका गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि वो तुरंत अपनी जगह से उठ कर जाते हैं और मनारा के पास रखे ग्लास को फोड़ देते हैं 


ऐश्वर्या शर्मा ने मुनव्वर-आयशा के रिलेशन पर कही ये बात 


हाल ही में शो से नॉमिनेट हुई ऐश्वर्या शर्मा मीडिया से बातचीत करने सामने आए. ऐश्वर्या से सभी कंटेस्टेंट के गेम पर सवाल किए गए. जिसमें ऐश्वर्या ने मुनव्वर और आयशा के रिलेशन पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा कि मुनव्वर बोरिंग हैं और फ्लैट लाइन्स मारते हैं. ऐश्वर्या बोलीं कि मनारा का दावा है कि मुनव्वर सिर्फ उसका दोस्त है, लेकिन मुझे दोस्त वाली फीलिंग डेफिनेटली नहीं लगती है, उसकी तरफ से. मैंने मनारा से पूछा था कि क्या आपने मन में उसके लिए कोई फीलिंग्स हैं? उसने मना कर दिया और कहा कि वह इमोशनली तौर पर जुड़ जाती है. मुझे लगता है कि वह अपने दोस्तों को लेकर पोसेजिव हैं.


इसे भी पढ़ें- Dibakar Banerjee को क्यों मांगनी पड़ रही है भीख? ‘तीस’ को लेकर निर्देशक हैं परेशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.