नई दिल्ली: Nagarjuna comment on Sobhita Dhulipala: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई हो गई है. एक्टर के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने कपल की पहली फोटो शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है जो हर तरफ वायरल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ नागार्जुन का पुराना वीडियो भी सुर्खियों में आ गया है जिसमें वो अपनी बहु यानि शोभिता पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शोभिता को कहा था 'हॉट'


वायरल हो रहे वीडियो में शोभिता की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नागार्जुन कह रहे हैं, "मुझे इस तरह से नहीं कहना चाहिए लेकिन वह फिल्म में हॉट लग रही थीं. कुछ तो उनमें ऐसा है, जो बहुत आकर्षक है." जानकारी के मुताबिक, यह 2018 में रिलीज हुई फिल्म गुडाचारी के एक प्रमोशनल इवेंट का वीडियो क्लिप है. बहू बनने जा रहीं शोभिता को हॉट कह रहे नागार्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


वीडियो पर आया लोगों का रिएक्शन


वायरल वीडियो हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा, "कभी-कभी यह बेहतर होता है कि आप अपने दखल देने वाले विचारों को जीतने न दें. भले ही यह 2018 का वीडियो है जब नागा चैतन्य और सामंथा साथ थे, लेकिन पूरी गंभीरता से देखें तो एक युवा एक्ट्रेस के बारे में ऐसा कहना बहुत अजीब है." 


सामंथा से तलाक के बाद बढ़े आगे


बता दें कि नागा चैतन्य की यह दूसरी सगाई है. इससे पहले उनकी साल 2017 में सामंथा रुथ प्रभु से शादी हुई थी, लेकिन 4 साल तक साथ रहने के बाद 2021 में दोनों का तलाक हो गया. हालांकि, दोनों के अलग होने का कारण आज तक सामने नहीं आया था. तलाक के 3 साल बाद आज 8 अगस्त को नागा ने शोभिता के साथ सगाई कर ली है. नागा और शोभिता सगाई से पहले 3 साल तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.