नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui Wife Video Viral : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. एक्टर और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) सिद्दीकी के बीच चल रहा घरेलू विवाद अब कोर्ट में पहुंच चुका है. इससे पहले नवाजुद्दीन की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी. वहीं अब हाल ही में एक्टर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. वीडियो में उनकी पत्नी आलिया और नवाज झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने शेयर किया वीडियो


अपने आप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी बताने वाली आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए है. जहां वीडियो में आफ साफ-साफ दोनों को बहस करते हुए देख सकते हैं, तो वहीं बाकी पोस्ट में नवाज ने आलिया को बार-बार पत्नी कहकर उनके बारे में कुछ न कुछ लिखा है. आलिया का वीडियो देख लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे है. 


कैप्शन में कही अपनी बात


आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर एक लंबा-चोड़ा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा कि, 'मुझे अपने 18 साल एक ऐसे शख्स को देने का अफसोस है, जिसकी लाइफ में मेरी कोई कीमत नहीं है..सबसे पहले, मैं उनसे 2004 में मिली थी और हम दोनों एकता नगर, चारकोप, म्हाडा, मुंबई में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.



वहां वह खुद, मैं और उनके भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी एक कमरे में साथ रहते थे. उस समय मुझे विश्वास था कि वो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे हमेशा खुश रखेंगे...फिर हमने साल 2010 में शादी कर ली और 1 साल बाद मैंने एक बच्चे को जन्म दिया था.'


बच्चों को लेकर कही ये बड़ी बात


आलिया ने आगे लिखा कि, ‘उस वक्त मैंने अपनी मां के दिए हुए फ्लैट को डिलीवरी के लिए बेच दिया और यहां तक ​​कि नवाज को उसी पैसे से एक कार (स्कोडा फैबिया) भी गिफ्ट की थी, ताकि उन्हें बसों में धक्के न खाने पड़े..और अब इतने सालों के बाद वह पूरी तरह से बदल चुके हैं. ये आदमी कभी महान इंसान नहीं था..उसने हमेशा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड, अपनी एक्स वाइफ का अपमान किया और अब मेरे साथ भी वही कर रहा है, मेरा अपमान कर रहा है. अपने बच्चों को भी निशाना बना रहा है. कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है. जब हर दस्तावेज और सबूतों से साबित होता है कि इस शख्स ने मुझे अपनी पत्नी बताया है. धोखेबाज़ किसी भी जात का हो सकता है और जिसकी परवरिश अच्छी होगी वो कभी भी धोखा नहीं देगा इसलिए, मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वो किसी व्यक्ति के धर्म पर ना जाएं.'


ये भी पढ़ें- जब Sherlyn Chopra ने Sajid Khan पर लगाए थे गंभीर आरोप, बोली थी- 'काम के बहाने घर बुलाकर...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.