जब Sherlyn Chopra ने Sajid Khan पर लगाए थे गंभीर आरोप, बोली थी- 'काम के बहाने घर बुलाकर...'

Sherlyn Chopra Birthday: शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने मशहूर डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ भी बयान दिया था, साथ ही उनकी एडल्ट साइट को लेकर बड़ा खुलासा किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 07:27 AM IST
  • 39वां जन्मदिन मना रही हैं शर्लिन चोपड़ा
  • न्यूड फोटोशूट कराकर बटोर चुकी हैं चर्चा
जब Sherlyn Chopra ने Sajid Khan पर लगाए थे गंभीर आरोप, बोली थी- 'काम के बहाने घर बुलाकर...'

नई दिल्ली: Sherlyn Chopra Birthday: 11 फरवरी को शर्लिन चोपड़ा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस कम ही फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. शर्लिन चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं शर्लिन ने साजिद के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि साजिद ने साल 2005 में उन्हें अपने घर बुलाया था और उनके साथ अशलील हरकतें की थीं.

काम के बहाने से बुलाया घर

एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने कई बड़े खुलासे करते हुए कहा था कि 'अप्रैल 2005 में मेरे पिता की मौत हो गई थी. उसी दौरान साजिद खान ने मुझे अपने घर बुलाया, कहा कि मुझे एक स्टोरी सुनानी है. तब मुझे नहीं पता था कि साजिद खान कितना घटिया आदमी है.

मैं ये सोचकर उसके पास गई कि वह फराह खान का भाई है, जो बड़ी फिल्ममेकर है. बड़ी-बड़ी फिल्में बनाता है. मैं खुश थी की मुझे बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला रहा है.'

मुझे दिखाया प्राइवेट पार्ट

शर्लिन ने आगे बताया कि स्टोरी नरेशन के दौरान साजिद खान अचानक अपना प्राइवेट पार्ट मुझे दिखाने लगा और कहता है कि क्या तुम इसे टच करोगी? 10 में से कितने नंबर दोगी इसे? मैंने बोला कि अभी कुछ दिनों पहले मैंने अपने पिता को खोया है और आप मेरे साथ ये सब क्या कर रहे हैं?

क्या आप मेरे साथ कोई मजाक कर रहे हैं? वह बोला कि नहीं ऐसा नहीं है, इसे टच करो. उसकी बात सुनकर मैं अंदर से कांप उठी थी. तब मेरी उम्र 19-20 साल की थी. पिता को खोने के बाद उसे मुझसे हमदर्दी दिखानी चाहिए. इसकी बजाय वह मुझे प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था.' 

मीटू मूवमेंट के दौरान किया था खुलासा

शर्लिन चोपड़ा अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, 'मुझे लगा कि ये मेरी गलती है कि मुझे साजिद खान के घर नहीं जाना चाहिए था. कई साल तक मैंने खुद को दोषी माना, लेकिन जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ तब मुझे पता चला कि साजिद ने कई और महिलाओं के साथ ऐसी घटिया हरकतें की है, तब मैंने दुनिया को सच बताने के बारे में ठान लिया था.' 

ये भी पढ़ें- Sidharth-Kiara की शादी में करण जौहर का दिखा रॉयल लुक, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के आउटफिट ने भी जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़