सनी कौशल और नीतू कपूर एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) जल्द ही एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म में दोनों मां-बेटे के किरादर में नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 08:43 PM IST
  • लायंसगेट इंडिया स्टूडियो बनाएंगे पहली हिंदी फिल्म
  • नीतू कपूर-सनी कौशल एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर
सनी कौशल और नीतू कपूर एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor)लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज की पहली फीचर फिल्म में अभिनेता सनी कौशल (Sunny Kaushal) और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. यह फिल्म एक मां और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते के पहलुओं को दर्शाएगी. फिल्म को लेकर नीतू कपूर और सनी कौशल ने अपने विचार व्यक्त किए हैं. 

नीतू कपूर ने फिल्म को लेकर कही ये बात 
नीतू कपूर ने कहा, "जब मैंने पटकथा पढ़ी, तो मुझे बहुत पसंद आई. यह आम मां-बेटे की कहानी से आगे निकल जाती है और एक अलग पक्ष की खोज करती है." इसी कड़ी में सनी कौशल ने कहा, "जिस क्षण मैंने कहानी पढ़ी, मुझे पता था कि यह एक विशेष फिल्म है, जिसका मुझे सिर्फ एक हिस्सा बनना है! यह सभी माताओं, उनकी इच्छाओं और उनके बलिदानों के लिए है!" कॉमेडी को अपने मुख्य आधार के रूप में इस्तेमाल करते हुए, मिलिंद धैमाडे द्वारा निर्देशित अनटाइटल्ड फिल्म, परिवारों, संचार और यादों के अभिन्न ताने-बाने के साथ-साथ हमें बड़े होने के लिए मजबूर करने में उनकी भूमिका को उजागर करती है. 

मां-बेटे के रिश्ते पर है ये फिल्म
धाइमडे ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि फिल्म बनाने में आपके साथ कौन भागीदारी कर रहा है, क्योंकि एक फिल्म फर्श पर जाने से पहले ही बन जाती है। यह यह एक मां-बेटे का रिश्ता है जो किसी भी क्षेत्र के सभी लोगों के साथ प्रतिध्वनित होगा, और हमारी कास्टिंग पूरे भारत के दर्शकों को एक संबंधित कहानी से जुड़ने में मदद करेगी." श्रद्धा ने कहा, "मुझे इसे पढ़ते हुए बहुत अच्छा लगा, हम सभी अंधेरे, रोमांचकारी और दिमाग को मोड़ने वाली सामग्री देखने और बनाने में इतने व्यस्त हैं, ऐसी पर्याप्त फिल्में नहीं हैं जो क्षणों और रिश्तों और जीवन की सादगी पर ध्यान केंद्रित करती हैं."

लायंसगेट स्टूडियोज की पहली हिंदी फिल्म
रोहित जैन, एमडी, साउथ एशिया एंड नेटवर्क्‍स - इमर्जिग मार्केट्स एशिया, लायंसगेट ने कहा, "लायंसगेट वैश्विक विकास रणनीति में इस क्षेत्र को ध्यान में रखते हुए भारत में निवेश को लेकर उत्साहित है. भारत में लायंसगेट स्टूडियोज को अपनी पहली हिंदी फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हमें यकीन है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी."

इसे भी पढ़ेंः Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, पत्नी शिखा से बात करने की कर रहे हैं कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़