Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, पत्नी शिखा से बात करने की कर रहे हैं कोशिश

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव इन दिनों मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. वहीं खबरें आई है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हुआ है. उनकी बॉडी में  मूवमेंट देखने को मिला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 07:50 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार
  • राजू श्रीवास्तव की बॉडी में हुआ मूवमेंट
Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, पत्नी शिखा से बात करने की कर रहे हैं कोशिश

नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव लगभग अगस्त के महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं.  वहीं खबरें आई है कि उनकी हालत में मामूली सुधार आया है. यह खबर सुन न केवल परिवार बल्कि फैंस को भी काफी राहत मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी सेहत में सुधार आया है कुछ समय के लिए राजू श्रीवास्त की बॉडी में मूवमेंट हुआ था. 

बॉडी में हुआ था मूवमेंट 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की बॉडी मूवमेंट हुआ यह मूवमेंट कुछ ही समय के लिए हुआ था. बता दें कि उनका पैर हिला था. वहीं उनकी हालत अभी स्थिर है. फिलहाल कॉमेडियन वेंटिलेटर पर ही हैं. अभी तक उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया नहीं गया है.

अगस्त से एम्स में हैं राजू श्रीवास्तव
पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अगस्त के महीने में दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. बता दें कि जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया है कि उनके हार्ट में भी ब्लॉकेज भी है.  वहीं उनके ब्रेन में भी सूजन की बात सामने आई है. 

बेटी अंतरा ने दी थी कॉमेडियन की सेहत की जानकारी 
हाल ही में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानदारी दी थी. अंतरा ने ट्वीट करके पिता की सेहत के बारे में बताया था. अंतरा एक ट्वीट कर रीट्वीट करते हुए लिखा था कि आप सबकी दुआ हमारे लिए बहुत मायने रखती है. 

इसे भी पढ़ेंः तारा सुतारिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़