शीना बोरा मर्डर केस के दबे पन्ने खोलेगी The Indrani Mukerjea Story, नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज डेट का खुलासा

The Indrani Mukerjea Story: नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. इस सीरीज से शीना बोरा के केस के कई अनसुने पहलु देखने को मिलने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 05:17 PM IST
    • शीना बोरा मर्डर केस पर बनी डॉक्यूमेंट्री
    • इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी शीना बोरा की डॉक्यूमेंट्री
शीना बोरा मर्डर केस के दबे पन्ने खोलेगी The Indrani Mukerjea Story, नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज डेट का खुलासा

नई दिल्ली: The Indrani Mukerjea Story: साल 2012 में शीना बोरा के मर्डर केस ने पूरे देश में सनसनी पैदा कर दी थी जिसके लिए साल 2015 में इंद्राणी मुखर्जी जेल गईं थीं. इस हत्याकांड ने हर तरफ हलचल पैदा कर दी थी. इसके चलते इंद्राणी को मर्डर केस में 6 साल 9 महीने जेल में रहना पड़ा. अब नेटफ्लिक्स ने इस पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जो जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है. 

इंद्राणी मुखर्जी की कहानी दिखाएगी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री 

25 साल की शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की बेटी थी. शीना बोरा की हत्या के तीन साल बाद इंद्राणी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मर्डर केस को 12 साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी इसकी गुत्थी नहीं सुलझाई नहीं जा सकी है. अब इस मर्डर केस पर डॉक्यूमेंट्री का ऐलान हुआ है. हाल ही में, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शीना बोरा केस पर डॉक्यूमेंट्री की अनाउंसमेंट की है, जिससे लोग इस कहानी को करीब से जान पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब रिलीज होगी शीना बोरा केस की डॉक्यूमेंट्री?

नेटफ्लिक्स पर आ रही शीना बोरा मर्डर केस की डॉक्यू सीरीज का नाम 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी बरीड ट्रुथ' है. 29 जनवरी को नेटफ्लिक्स ने डॉक्यूमेंट्री के पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की. पोस्टर में इंद्राणी का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "एक सनसनीखेज स्कैंडल जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया, जिसके केंद्र में एक परिवार के सबसे गहरे राज थे." यह सीरीज 23 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

क्या है शीना बोरा मर्डर केस की कहानी?

शाना लेवी और उराज बहल के निर्देशन में बन रही डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील नजर आने वाले हैं जो अपने अपने अनुभव शेयर करेंगे. सीरीज में कई ऐसे राज सामने आएंगे बारे में आज तक चर्चा नहीं की गई. बता दें कि साल 2012 में मुंबई में शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में तीन साल तक कोई सनगमी नहीं हुई थी. फिर 2015 में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इंद्राणी की दो शादियां थीं. पहली शादी से उन्हें शीना बोरा थीं और दूसरे पति पीटर मुखर्जी थी, जो टीवी इंडस्ट्री के जाना-माना नाम थे. 

ये भी पढ़े- Kanguva: ‘कंगुवा’ में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले बॉबी देओल? फिल्म के स्टंट्स पर भी एक्टर ने किए खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़