नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) एक्टिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है. वह किसी भी तरह के तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर अदा करती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो गई है. अपने शोज और अन्य किसी भी प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से निया ने अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.


Nia Sharma ने गिराई अदाओं की बिजलियां


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं, फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, निया भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लेटेस्ट फोटोज में निया की अदाओं से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. यहां वह हमेशा ही तरह ग्लैमरस अदा के साथ दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट सीक्वेंस वाली वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी है.


काफी स्टाइलिश दिख रही हैं निया शर्मा


निया ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. निया ने अपने इस लुक को स्टाइलिश टच देने के लिए माथे पर सिल्वर स्टोन्स लगाए हैं.



एक्ट्रेस ने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. फैंस सिर्फ उनके लुक पर ही नहीं, बल्कि कर्वी बॉडी पर भी फिदा हो गए हैं. अब सोशल मीडिया पर निया की ये फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं.


इस शो में दिखी थीं निया शर्मा


निया के वर्क प्रोजेक्टस की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई हैं. फिलहाल उन्हें ज्यादातर तो म्यूजिक वीडियोज और रियलिटी शोज में ही देखा जा रहा है. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. हालांकि, वह इसकी विनर नहीं बन पाईं.


ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार, इस बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं एक्ट्रेस!