निक्की तंबोली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी आग, फोटोज देख खुश हो रहे हैं फैंस

टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2021, 12:09 AM IST
  • निक्की तंबोली ने फिर फैंस को बोल्ड अवतार दिखाया
  • निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
निक्की तंबोली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी आग, फोटोज देख खुश हो रहे हैं फैंस

नई दिल्ली: टीवी शो व छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki tamboli) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस अपने अंदाज और अभिनय की वजह से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

फोटोज ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका
इन दिनों एक बार फिर से निक्की तंबोली अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं. निक्की की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को हाल में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है. फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

वन पीस ड्रेस में अट्रैक्टिव लग रही हैं एक्ट्रेस
वायरल तस्वीर में निक्की तंबोली काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. निक्की की अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही है. एक्ट्रेस वन पीस ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. अभिनेत्री की नजर फैंस को मदहोश कर रही है. लोग अभिनेत्री के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

लाखों लोगों ने निक्की के इस अंदाज को किया पसंद
निक्की ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन फोटोज को शेयर किया है. अब तक इन फोटोज को डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है. फैंस सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर इमोजी के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: संजीदा शेख ने बेडरूम में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, बोल्ड लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अब बात निक्की के वर्कफ्रंट की करते हैं
निक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बाद निक्की के पास काम की कोई कमी नहीं है. निक्की को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया था. वहीं वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें निक्‍की तंबोली मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं. वह तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्रालेट में पार की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़