नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कुछ समय पहले एक न्यूड फोटोशूट सामने आया था, जो काफी विवादों में रहा. लोगों ने उन्हें खूब फटकार भी लगाई. वहीं, रणवीर के बाद अब निकिता घाग ने भी सारी हदें तोड़ते हुए अपना हाफ न्यूड फोटोशूट की झलक दिखाई है. निकिता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. इस फोटो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निकिता घाग ने तोड़ी सारी हदें


निकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह हाफ न्यूड दिख रही हैं और हाफ बॉडी उन्होंने बेज शेड के ट्रेंच कोट से कवर की हुई हैं. वहीं. उन्होंने हाफ इमेज ब्लर की है.



निकिता ने अपने इस सुपर बोल्ड लुक को सटल ग्लिटरी बेस, न्यूड शिमर लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ हाई पोनीटेल बनाकर स्टाइल किया है. एक्सेसरीज के तौर पर निकिता ने चोकर नेकपीस और गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं.


निकिता हुईं बुरी तरह ट्रोल


निकिता ने इससे पहले अपनी फोटोज शेयर की थीं, जिसे उन्होंने कहीं से भी ब्लर नहीं रखा हुआ था. हालांकि, इस पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटो डिलीट कर दी. वहीं, दूसरी फोटो शेयर करने के बाद भी लोगों ने निकिता को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई लोग ऐसे भी हैं जो निकिता को हॉट और बोल्ड बताते हुए कमेंट्स कर रहे हैं.


इन सीरीज में दिख चुकी हैं निकिता


गौरतलब है कि निकिता घाग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें 'फ से फैंटेसी', 'बेकाबू 3' और 'नशीला हुस्न' जैसी वेब सीरीज में देखा जा चुका है. एक्ट्रेस को पर्दे पर भी बहुत बेबाक और बोल्ड किरदारों में देखा गया है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी निकिता काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बोल्ड अंदाज में भी नजर आती हैं.


ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा रैंप वॉक पर हुए मॉडल संग कोजी, वीडियो देख उड़े लोगों के होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.