Bigg Boss 16 Eviction: निमृत कौर का टूटा सपना, बेघर होने पर ट्विटर पर छिड़ी बहस

Nimrit Kaur Elimination: छोटी सरदारनी फेम निमृत ने बिग बॉस के घर में अपनी अलग पहचान बनाई. वो सारे लोगों के बीच अकेली खड़ी रहीं. ऐसे में उनके सफर पर जल्द ही फुल स्टॉप लगने वाला है जिसे सुनकर फैंस शॉक में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2023, 08:15 AM IST
  • निमृत कौर होनेवाली हैं बेघर
  • खबर से लोगों को पहुंचा सदमा
Bigg Boss 16 Eviction: निमृत कौर का टूटा सपना, बेघर होने पर ट्विटर पर छिड़ी बहस

नई दिल्ली: बिग बॉस के चाहने वालों के लिए एक दुखभरी खबर है. जहां कप्तानी का मोर्चा संभाले निमृत का फिनाले तक पहुंचना कंफर्म था. वहीं निमृत की एलिमिनेशन की खबरें सर्कुलेट होने लगी हैं. दरअसल बिग बॉस से जुड़ी हर अंदरुनी अपडेट देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस खबरी ने ये जानकारी शेयर की है. द खबरी के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया को कम वोट्स की वजह से बेघर होना पड़ेगा.

निमृत कौर का एलिमिनेशन

बिग बॉस 16 में हमेशा से ही निमृत कौर अकेली अपने लिए लड़ती दिखाई दी हैं. वो बिग बॉस 16 में कदम रखने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. बिग बॉस की पहली कप्तान बनने का मौका भी निमृत को ही मिला था. बिग बॉस 16 में निमृत कौर ने बड़ी मजबूती के साथ अपने गेम को जारी रखा. एक फाइटर की तरह वो अपने लिए मैदान में डटी रहीं.

लोगों का टीवी पर गुस्सा

ट्विटर पर लोग जमकर कलर्स टीवी पर गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है जब तक टीवी पर मैं एपिसोड ना देख लूं, मैं नहीं मान सकता. कलर्स टीवी इतनी मेहनत करके निमृत को लोगों से गाली खाकर फिनाले वीक तक लाया और फिनाले से 6 दिन पहले ही बेघर कर दिया.इतनी मेहनत करके ऐसी ही आउट? फिर लाया ही क्यों...

अब्दू रोजिक की कामयाबी

निमृत कौर टीवी पर छोटी सरदारनी के रूप में मशहूर हैं. बिग बॉस 16 के जरिए निमृत कौर लोगों तक अपनी असलियत पहुंचाने में कामयाब रहीं. अब्दू रोजिक की निमृत के लिए दीवानगी बेहद कम लोग जानते हैं. लोग कलर्स टीवी पर निमृत की एविक्शन का गुस्सा निकाल रहे हैं. आप ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़