नई दिल्ली: Nushrratt Bharuccha Photos: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने अब तक के करियर में ही साबित कर दिया है कि वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से खुद को उसमें ढाल लेती हैं. हर फिल्म में एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में दर्शक उनकी हर फिल्म के लिए बेताब भी रहते हैं. वहीं, नुसरत अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स और स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.


Nushrratt Bharuccha के लेटेस्ट लुक पर टिकी नजरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुसरत के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स लोगों को दीवाना बना देते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक खूब वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में हमेशा की तरह वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नुसरत भरूचा


लेटेस्ट फोटोशूट में नुसरत ब्लू कलर का लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस एथनिक लुक के साथ लाइट वेटेड ज्वेलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.



नुसरत ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोज दिए हैं. फैंस के बीच अब उनका ये लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है.


नुसरत की झोली में हैं कई फिल्में


गौरतलब है कि नुसरत इस समय उनके पास कई प्रोजेक्टस कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'अकेली' और 2021 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 'छोरी' के सीक्वल 'छोरी 2' में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- पिंक साड़ी पहन मृणाल ठाकुर ने दिखाया कातिलाना अंदाज, अदाओं से किया मदहोश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.