Mrunal Thakur: पिंक साड़ी में मृणाल ठाकुर ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'उफ्फ ये कातिलाना अंदाज'

Mrunal Thakur photos: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. हाल में ही मृणाल लेटेस्ट साड़ी लुक इंटरनेट पर संसेशन बना हुआ है. आप भी देखिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 11:31 AM IST
  • मृणाल ठाकुर की फिर स्टाइल लुक दिखा
  • मृणाल साड़ी में भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं
Mrunal Thakur: पिंक साड़ी में मृणाल ठाकुर ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'उफ्फ ये कातिलाना अंदाज'

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी एक्टिंग का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. वहीं, उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. मृणाल को हर अंदाज में लोगों ने खूब प्यार दिया है. टीवी से बॉलीवुड तक का रुख करने वाली मृणाल ने हमेशा ही लोगों का खूब दिल जीता है. इस बार एक्ट्रेस अपने देसी लुक भी वजह से काफी चर्चा में हैं.

Mrunal Thakur ने पिंक साड़ी में बनाया दीवाना

मृणाल अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब मृणाल ने पिंक साड़ी पहन अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है. उन्होंने यहां अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

खूबसूरत दिख रही हैं मृणाल ठाकुर

मृणाल ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और ग्लॉसी सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने वेवी हेयर स्टाइल रखा है. साड़ी के साथ मृणाल ने कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एलेक्सा प्ले तुम्हें जो मैंने देखा.' अब एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस ने तारीफें करते हुए खूब कमेंट किए हैं.

मृणाल के पास हैं कई फिल्में

गौरतलब है कि मृणाल के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. हाल ही में उनकी पेन इंडिया फिल्म 'सीता रामम' रिलीज हुई है. इसके बाद अब उन्हें 'पीपा', 'पूजा मेरी जान', 'आंख मिचोली' और 'गुमराह' में देखा जाएगा. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' फेम ईशा तलवार ने साड़ी में चलाया हुस्न का जादू, बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़