नई दिल्ली: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं. फैंस के बीच भी उनकी इस फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ती ही जा रही है. कुछ समय पहले ही फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसके बाद वह दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाने के लिए लगातार कई वीडियो क्लिप भी शेयर कर रहे हैं. अब फिल्म की रिलीज से सिर्फ एक दिन पहले अक्षय ने नया टीजर जारी कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में दिख रहे हैं अक्षय कुमार


टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक पुलिस स्टेशन में खड़े हैं और सभी पुलिसवालों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.



यहां महादेव बने अक्षय गुस्से में कह रहे हैं, 'आग लगा दूंगा पूरे शहर को अगर मेरा सामान नहीं मिला तो, पिछली बार जब गरम हुआ था तो 13 दिन लगे थे ठंडे होने में.' अब इस डायलॉग टीजर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.


27 कट्स के बाद रिलीज होगी फिल्म


गौरतलब है कि अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार को भगवान शिव के किरदार में देखा जा रहा है, जो अपने भक्त की रक्षा के लिए आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने 27 कट्स लगाने के बाद ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने के आदेश दिए हैं, जिससे फिल्म के मेकर्स कुछ खास खुश नहीं दिख रहे हैं.


11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी को अहम किरदारों में देखा जाने वाला है. इसे 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. इसी दिन सनी देओल की 'गदर 2' भी बड़े पर्दे पर अक्षय को कड़ी टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- Jailer Twitter Review: रजनीकांत ने सिनेमाघरों में मारी धांसू एंट्री, 'जेलर' देख फैंस कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.