PAK एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो मंगेतर ने किया था लीक, र‍िदा इस्‍फहानी का छलका दर्द

Rida Isfahani Private Video Leaked: पाकिस्‍तानी अभिनेत्री र‍िदा इस्‍फहानी का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 06:59 PM IST
  • मंगेतर ने किया था PAK एक्ट्रेस वीडियो
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा
 PAK एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो मंगेतर ने किया था लीक, र‍िदा इस्‍फहानी का छलका दर्द

Rida Isfahani Private Video Leaked: पाकिस्‍तानी अभिनेत्री र‍िदा इस्‍फहानी पाक फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज किया है, लेकिन इन दिनों वह काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस एक कॉन्‍ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर र‍िदा इस्‍फहानी का एक प्राइवेट वीड‍ियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई प्राइवेट मूमेंट भी थे. एक्ट्रेस ने अब इस वीडियो पर खुलासा किया है. आइए जानते हैं क्या है मामला 

एक्ट्रेस ने रखी अपनी राय 
हाल ही में एक इंटरव्यू में रिदा ने प्राइवेट मूमेंट पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके साथ ऐसा किसी ने नहीं बल्कि उनके मंगेतर ने ही किया था. वीडियो सामने आने के बाद रिदा की इमेज काफी खराब हुई थी, लेकिन उस समय एक्ट्रेस इस पर चुप रहीं थी. 

साल 2016 में वीडियो हुआ था लीक 
साल 2016 नवंबर में रिदा का प्राइवेट वीड‍ियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. वायरल वीड‍ियों में एक्‍ट्रेस के कई प्राइवेट मूमेंट थे. साल बाद में एक्ट्रेस ने पॉडकास्‍ट शो में खुलासा किया है. कॉमेडियन नादिर अली के शो में एक्ट्रेस ने बताया कि प्राइवेट वीडियो उनके मंगेतर ने सोशल मीडिा पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका मंगेतर डायरेक्‍टर ऑफ फोटोग्राफी था

सगाई को हो चुके थे 3 साल 
इस मामले का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि हमारी सगाई को तीन साल हो चुके थे, तब उसने यह हरकत की थी. उस समय लोगों ने कहा कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूं पर मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि यह मंगेतर की हरकत थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर किसी का भरोसा तोड़ा जाता है तो किसी इंसान की नहीं बल्कि इंसानियत का कत्ल होता है. अल्लाह  भी माफ नहीं केगा. मेरे भरोसे के साथ खेला गया. मैंने अपने माता-पिता को उससे शादी करने के लिए मनाया था. 

इसे भी पढ़ें: देबिना बनर्जी ने शेयर किया न्यू बोर्न बेबी का वीडियो, नन्ही परी की दिखी पहली झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़