नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में पलक हर किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान स्वैग दिखाते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यहां पलक काफी स्टाइलिश लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palak Tiwari ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज


पलक ने इस फोटोशूट के लिए डेनिम जीन्स और डेनिम का ही हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने इसके साथ व्हाइट हील्स कैरी की है. पलक ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया. उन्होंने ग्लॉसी न्यूड लिपस्टि, स्मोकी आईज और रोजी चीक्स रखे हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.


बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं पलक तिवारी


पलक तिवारी से इस स्टाइलिश लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर हाथ में गोल्ड का चेन वाला ब्रेसलेट, गोल्ड की ही चेन, ईयररिंग्स और रिंग्स भी पहनी है.



एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत, अट्रैक्टिव और स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ मिनटों में ही पलक की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


सलमान खान की फिल्म में दिखेंगी पलक


गौरतलब है कि पलक तिवारी जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं. पलक के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इसके बाद उन्हें संजय दत्त की फिल्म में भी नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं शाहिद कपूर की पत्नी, अब कराया ऐसा फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.