हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं शाहिद कपूर की पत्नी, अब कराया ऐसा फोटोशूट

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी बोल्डनेस के मामले में किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं. अक्सर मीरा अपनी हॉट अदाओं के कारण सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच लेती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2023, 10:56 PM IST
  • मीरा राजपूत की अदाओं किया मदहोश
  • मीरा हर लुक में बेहद स्टाइलिश दिखती हैं
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं शाहिद कपूर की पत्नी, अब कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) एक्टिंग की दुनिया से बहुत दूर रहती हैं. हालांकि, मीरा इसके बावजूद अक्सर किसी न कारण खबरों में आ ही जाती हैं. मीरा बेशक फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, लेकिन स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं.

Mira Rajput ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिंग रहती हैं. उनके पेज पर अक्सर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल ही जाती हैं. मीरा अक्सर अपने नए लु्क्स को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाती रहती हैं, जिन्हें वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना कभी नहीं भूलतीं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर मीरा का सिजलिंग लुक दिखा है.

मीरा ने पहना डिजाइन गाउन

इन फोटोज में मीरा ब्लैक कलर का बॉडिफिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसे अपर साइड से ब्रालेट स्टाइल किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा ने इसके साथ मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं और ऑक्सीडाइज बैंगल्स पहने हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों की हाई पोनीटेल बनाई है. 

हॉट दिख रही हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इसी लुक में मीरा हाल ही में एक इवेंट में शरीक हुई थीं.

ये भी पढ़ें- टीना दत्ता की सादगी ने लूटी महफिल, झुकी नजरों से किया दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़