डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड हुईं 21 साल की पलक तिवारी, छोटी सी ड्रेस पहन मचाई सनसनी

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से पलक का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 04:13 PM IST
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं पलक
  • पलक ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड हुईं 21 साल की पलक तिवारी, छोटी सी ड्रेस पहन मचाई सनसनी

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इंडस्ट्री में वह 'बिजली बिजली गर्ल' के नाम से मशहूर हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक ने इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली हैं. श्वेता की बेटी पलक भी किसी भी मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं पलक

वहीं, दूसरी ओर पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. पलक अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में है. 

पलक तिवारी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

पॉपुलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने पलक का एक फोटोशूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक ने रेड कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे पलक

उनके इस सिजलिंग अवतार को देख फैंस आहें भर रहे हैं. अब पलक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनका क्या किरदार होगा इससे पर्दा उठना बाकी है.

ये भी पढे़ं- एक और कॉमेडियन के निधन से दहला फैंस का दिल, सुनील पाल हुए इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़