नई दिल्ली: Pankaj Jha: ओटीटी की मशहूर सीरीज में से एक पंचायत का तीसरा सीजन इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो अपनी रिलीज के बाद से ही ट्रेंड में बना हुआ है. सीरीज की कहानी से लेकर किरदार तक हर कोई बस इसी के बारे में बात कर रहा है. 'प्रधान जी' हों या 'सचिव जी' या फिर 'रिंकी', इस शो का एक-एक कैरेक्टर लोगों के दिलों में बस गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेंड में 'पंचायत 3' के कलाकार


'पंचायत 3' की कास्ट इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुई है. शो अपनी मजेदार कहानी से लेकर कलाकारों के अभिनय की की वजह से लोगों की नजरों में बना हुआ है. न सिर्फ अभिनय बल्कि शो के डायलॉग्स सोशल मीडिया ट्रेंड का हिस्सा बने हुए हैं. इस सबके बीच 'विधायक जी' बने एक्टर पंकज झा भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सीरीज में उनका दबंग अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है 


लोगों को पसंद आ रही 'विधायक जी' की दबंगई


पंचायत 3 में प्रधान का किरादर पंकज झा ने निभाया है. जानकारी के लिए बता दें कि ये पंकज झा इंडस्ट्री में कई सल से एक्टिव हैं. एक्टर 'गुलाल' और 'ब्लैक फ्राइडे' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पंकज झा के तमाम प्रोजोक्ट्स में एक प्रोजेक्ट 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' भी हो सकता था, जिसमें वह उस रोल को करने वाले थे, जिसे प्ले कर पंकज त्रिपाठी स्टार बन गए.


'विधायक जी' इस हिट फिल्म का बनने वाले थे हिस्सा


डिजिटल कमेंट्री को दिए इंटरव्यू में पंकज झा ने बताया कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में वह सुल्तान बनते-बनते रह गए, उन्हें कैसा लगा. पंकज झा से पूछा गया कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सुल्तान का कैरेक्टर प्ले करने से पहले उन्हें इंतजार करने को कहा गया था. लेकिन बाद में रोल किसी और को मिल गया. क्या ये राजनीति का हिस्सा है? 


'सुल्तान' न बन पाना था पॉलिटिक्स का हिस्सा?


इस पर पंकज झा ने कहा कि उन पर पॉलिटिक्स का असर नहीं पड़ा. अगर असर पड़ता, तो पॉलिटिक्स करने वाला जीत जाता. मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता. पॉलिटिक्स पीठ पीछे करने वाले कायर होते हैं, जिनमें बात होती है, वो सामने आकर बात करते हैं.


ये भी पढ़ें-  रेव पार्टी मामले में साउथ एक्ट्रेस Hema को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का है आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप